लाल सलाम का खूनी रूप.. विरोध करने वालों को घर में घुसकर पीटा कन्हैया के साथियों ने.. दिख रहा वामपंथ का असल रंग

2019 लोकसभा चुनाव में बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. बेगूसराय लोकसभा सीट से वामपंथी दल सीपीआई ने ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के प्रमुख चेहरे तथा देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाया है तो बीजेपी ने केन्द्रीय मंत्री तथा प्रखर  राष्ट्रवादी नेता गिरिराज सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है. यही कारण है कि देशभर की निगाहें बेगूसराय लोकसभा सीट पर टिकी हुई हैं.

अब केरल कांग्रेस में मच गई भगदड़.. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने ओढ़ लिया भगवा तथा बोला- “भारत मांगे नमो दोबारा”

बेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार को आम जनता के तीव्र विरोध तथा तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है. यही कारण है कि अब कन्हैया तथा उसके साथी बौखला उठे है तथा वामपंथ के क्रूर व हिंसक चरित्र का परिचय देने लगे हैं. कन्हैया के वामपंथ के लाल सलाम का खूनी तथा हिंसक रूप उस समय देखने को मिला कन्‍हैया कुमार का विरोध करने के लिए कुछ लोग पहुंच गए. उन्‍होंने कन्‍हैया कुमार का विरोध करते हुए काले झंडे दिखाए. इसके बाद कन्‍हैया कुमार के साथियों ने काले झंडे दिखा रहे लोगों पर हमला कर दिया तथा मारपीट शुरू कर दी.

आलू से सोना बनाने की मशीन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की नई खोज.. अब पेट्रोल से ट्रक तथा ट्रैक्टर चलाएंगे राहुल गांधी

ये घटना उस वक्त हुई जब कन्हैया गढ़पुरा प्रखंड के कोरये गांव से गुजर रहे थे. विरोध करने वाले लोगों और कन्‍हैया के समर्थकों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. कहा तो यहां तक जा रहा है कि कन्‍हैया के समर्थकों ने काले झंडे दिखाने आए लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. क्रूर तथा हिंसक वामपंथी यहीं नहीं रुके बल्कि इन्होने कई लोगों के घर में घुसकर भी पीटा. बेगूसराय में हिंसा तथा दहशतगर्दी का ये नंगानाच उस कन्हैया के साथियों ने किया जो अहिंसा तथा अभिव्यक्ति की आजादी की बात करते हुए देशविरोधी नारे तो लगा सकता है लेकिन अगर कोई इनके काले झंडे दिखाता है तो उसके घर में घुसकर उनके साथ हिंसा की जाती है, उनको पीटा जाता है.

एक चेतावनी भारत ने पहले ही दी थी सेक्यूलर श्रीलंका को.. लेकिन अब वो आधिकारिक रूप से बोला कि- “काश हम मान लिए होते”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post