इंदिरा से शक्ल मिलने पर अगर सत्ता मिलती तो चीन में हर नागरिक राष्ट्रपति होता.. बीजेपी नेता का ये बयान बना सुर्खियाँ

लोस्क्भा चुनावों को लेकर चुनाव प्रचार अपने चरम पर है तथा सभी राजनैतिक दल एक दूसरे पर शाब्दिक प्रहार कर रहे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया का एक बयान इस समय सुर्ख़ियों में है. केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर इंदिरा गांधी से शक्ल मिलने पर सत्ता मिल जाती तो आज  चीन के हर घर में राष्ट्रपति होता.

इंदिरा से शक्ल मिलने पर अगर सत्ता मिलती तो चीन में हर नागरिक राष्ट्रपति होता.. बीजेपी नेता का ये बयान बना सुर्खियाँ

दरअसल, कांग्रेस में कई नेता और कार्यकर्ता अक्सर कहते हैं कि प्रियंका गांधी वाड्रा में उनकी दिवंगत इंदिरा गांधी और देश की पहली महिला प्रधानमंत्री का तस्वीर दिखाई देती है. कांग्रेस नेताओं के इन्हीं बयानों को लेकर गुजरात के आनंद में पार्टी की ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा कि प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसी समानताएं होने के बाद भी सत्ता मिलना संभव नहीं है.

पाकिस्तान में अपनी ही नाबालिग बहन के तीन बलात्कारी भाई गिरफ्तार. बहन को मुह बंद रखने के लिए दिया था “पवित्र किताब” का वास्ता

मनसुख मांडविया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा की नाक उनकी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह है. अगर आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) अपनी दादी (इंदिरा गांधी) की तरह नाक रखने से शक्ति मिलती है, तो चीन में हर घर में एक राष्ट्रपति होता.

http://sudarshannews.in/samachar/election/another-congress-leader-joined-bjp/

Share This Post