मुलायम को श्रीराम भक्तों का हत्यारा बताया BJP के इस कद्दावर नेता ने.. फिर गर्म हुई राजनीति


वो 1990 का वर्ष था जब सनातन के आराध्य,दुनिया भर के हिन्दुओं की आस्था के सबसे बड़े केंद्र, हिंदुस्तान की पहिचान मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की नगरी रामभक्तों के लहू से लाल हो उठी थी. उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की सारी सीमायें पार करते हुए श्रीराम भक्तों पर गोली चलाने का आदेश दे दिया था. इसके बाद अयोध्या श्रीराम भक्तों के लहू से नहा उठी थी, अयोध्या नगरी में जगह-जगह श्रीराम भक्तों की लाशें पड़ी हुई थीं जिनका सीना मुलायम की पुलिस की गोलियों से छलनी हो चुका था.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

अब भारतीय जनता पार्टी के एक कद्दावर नेता ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को श्रीराम भक्तों हत्यारा बताया है. भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता वरुण गांधी ने कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया. पीलीभीत में चुनाव प्रचार के दौरान मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए वरुण कहा कि जितने पाप मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोलियां चलवा कर किए हैं, उनके जीवन के अंत में क्या हुआ? उनके अपने ही बेटे ने धक्का मारकर रोड पर निकाल दिया.यह कितने शर्म की बात है.

राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

वरुण गांधी ने कहा कि भगवान की लाठी में दम तो होता है अगर पाप करोगे तो एक न एक दिन यह सब वापस आएगा. अगर मेरी मां ने पूरे जीवन में पुण्य नहीं किया होता, भला नहीं किया होता तो मैं यहां आपके सामने खड़ा नहीं होता. मुलायम ने पाप किया था, श्रीराम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी, जिसका परिणाम आज वह आज भोग रहे हैं. उन्होंने कहा कि श्रीराम भक्तों पर गोलियां चलवाने के कारण ही आज मुलायम की दुर्गति हुई है, उनके अपने ही बेटे ने धक्का मरकर रोड पर निकाल दिया है. बता दें कि वरुण गांधी वर्तमान में सुल्तानपुर से सांसद हैं लेकिन बीजेपी ने इस बार उन्हें पीलीभीत से टिकट दिया है.

मेरे खुद के परिवार के लोग प्रधानमंत्री रहे, पर देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया वो कोई नहीं दिला पाया- वरुण गांधी


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...