भाजपा विधायक ने दिल्ली विधानसभा के अन्दर केजरीवाल के मुस्लिम विधायक को कहा “आतंकवादी”

राजनीति के विवादों का अगर चरम देखना है तो इसको दिल्ली में देखा जा सकता है . जहाँ आम आदमी पार्टी ने अपने सत्ता बल और संख्या बल का प्रयोग करते हुए कई बार खुली तानाशाही दिखाई है और कपिल मिश्रा पर विधानसभा के अन्दर ही एक प्रकार से अघोषित हमला करवा कर उन्हें बाहर निकलवा दिया था तो वहीँ अब इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के विधायक का एक ऐसा बयान विधानसभा के अन्दर आया है जो बन रहा है विवाद का कारण ..

ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री ओपी शर्मा ने विधानसभा के अन्दर चल रही एक गर्मागर्म बहस में आम आदमी पार्टी के विधायक  और पिछले कुछ समय से विवादों के केंद्र में रहे अमानतुल्लाह खान को कहा आतंकवादी कहा है. कुमार विश्वास से विवाद के बाद कुमार विश्वास को अपनी ही पार्टी में हासिये पर ले जाने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानातुल्लाह बार बार भाजपा विधायक को अपने सहयोगियों के साथ टोक रहे थे. ये वही अमनातुल्लाह हैं जो मोदी को भरे मंच से बेहद अशोभनीय शब्दों के सम्बोधित करने और थाने में घुस कर गंदी गंदी गालियाँ देने के लिए प्रसिद्ध हैं ..

इसी बात पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री ओ पी शर्मा ने दिल्ली विधानसभा में बहस करते हुए ये शब्द कह डाले. विश्वास नगर विधान सभा से बीजेपी विधायक शर्मा सदन में बिजली-पानी और नाले की समस्या के ऊपर बोल रहे थे. जब इस पर अमनततुल्ला खान ने अचानक टोकना शुरू कर दिया तो ओपी शर्मा ने ने अमानत से कहा कि आतंकवादी की तरह बात मत करो और यह कहकर शर्मा सदन से बाहर चले गए. विधान सभा में उनके इस बयान के बाद हंगामा हो गया है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस बयान पर आपत्ति जताई है और भाजपा विधायक से तत्काल बिना शर्त माफ़ी मांगने को कहा लेकिन भाजपा विधयक अभी तक अपने बयान से टस से मस नही हुए हैं . इस बयान के बाद दिल्ली में राजनीति का पारा एक बार फिर से चद गया है . 

Share This Post