बहन बेटियों को बीबियों के रूप में देखना मुसलामानों की संस्कृति बता गया BJP का नामी विधायक

‘मुसलमानों की संस्कृति है बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना. आजम खान की संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों को अपनी सभी बेटियों को सब अपनी पत्नी के रूप में देखा जाता है.’ मुस्लिम संस्कृति को लेकर ये बयान दिया है भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता तथा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने. बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ये बयान सपा नेता आज़म खान द्वारा जया प्रदा  पर की   गई बेहद अभद्र टिप्पणी के बाद आया है.

बच्चे पैदा कर सके 82 साल का शाहिद हसन, इसके लिए 40 साल की लड़की से फिर किया निकाह

आज़म खान पर हमला बोते हुए बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि यह आजम खान के संस्कार हैं, वह जो बोल रहे हैं अपने संस्कारों के तहत बोल रहे हैं. उनसे और कुछ उम्मीद की भी नहीं जा सकती है. आजम खान का यही स्तर है, वह इससे अधिक नहीं सोच सकते. ऐसे बद्तमीज नेता के बारे में बात करना या उस पर टिप्पणी करना अप्रसांगिक है. ऐसे नेताओं को तो सीधे जेल भेज देना चाहिए. अगर आजम खान को जवाब देने का अवसर भगवान मुझे दें तो मैं तुरंत उसका भारत की धरती से पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान की धरती पर भेज दूंगा. भारत माता को डायन कहने वाले लोगों को भारत की धरती पर 1 सेकंड भी रहने का इजाजत नहीं दूंगा.

न्याय व सत्य का मार्ग दिखाने वाले भगवान महावीर जयन्ती की संसार के समस्त धार्मिकों को हार्दिक शुभकामनायें

बता दें कि बलिया के बैरिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह अपने बेबाक तथा आक्रामक बयानों के लिए जाने जाते हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को ‘वायरस’ बताने वाले बयान पर बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ‘ए पी जे अब्दुल कलाम और अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दिया जाए तो इस समाज के अधिकतर लोग राष्ट्र विरोधी और आतंकवादी स्वभाव के होते हैं. मोदी और योगी के युग में ऐसे वायरस नहीं पनपेंगे. देश में फिर मोदी सरकार बनी तो देश को ध्वस्त करने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ कर रख देंगे.’

गुजरात कांग्रेस में फिर से मची भगदड़.. कांग्रेस जिला प्रमुख 40 ने ओढ़ लिया भगवा और बोले- “फिर एक बार मोदी सरकार”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post