Breaking News:

2019 में आपके पास होंगे दो रास्ते, इस्लाम या भगवान, चुनना है आपको… #BJP विधायक के बयान के बाद राजनैतिक तूफ़ान

2019 के लोकसभा चुनावों में अभी भी लगभग 1 वर्ष बाकी है लेकिन इससे पहले ही सभी राजनैतिक पार्टियाँ चुनावों की तैयारियों की जुट गयी हैं. हर पार्टी के राजनेता अपने वोटरों को साधने के लिए बयानों के तीर छोड़ने लगे हैं. लोकसभा चुनावों की तपिस 1 वर्ष पहले ही देश को महसूस होने लगी है तथा चुनावी गोटियाँ फिट की जाने लगी हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश से सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक पर राजनैतिक बवाल शुरू हो गया है तथा विपक्षियों ने भाजपा पर सवाल उठाये हैं.

बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को तय कर लेना चाहिए कि उन्हें इस्लाम चाहिए या भगवान् चाहिए. उन्होंने कहा 2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होगा. भारत की जनता को तय करना होगा कि वो इस्लाम के साथ है की भागवान के साथ है. इसके बाद उन्होंने कहा, मोदी इंसान नहीं… भगवान के भेजे हुए दूत हैं जो हिंदुस्तान को महाशक्ति बनाने के लिए आये हैं.
विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि ये विपक्षी राष्ट्रविरोधी है, इनका आका किसी का इस्लाम में बैठा है किसी का इटली में बसता है…2019 का चुनाव इस्लाम बनाम भगवान होने जा रहा है. इसलिए भारत के लोग निर्णय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा. उन्होंने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करेगा जिसमें धर्म तथा आधार के बीच लड़ाई होगी और देश की जनता को धर्म रक्षक मोदी जी को जिताना होगा, भगवान को जिताना होगा. भाजपा विधायक के इस बयान की राजनैतिक पार्टियों ने कड़ी आलोचना की है तथा कहा है कि भाजपा ध्रुवीकरण की राजनीती कर रही हैं.
Share This Post