दाउद इब्राहीम के सबसे दुश्मन छोटा राजन का भाई लड़ेगा चुनाव. जानिए कहाँ से और किस पार्टी के टिकट पर ?

एक बार फिर से राजनीती में हलचल है और हर कोई कौतूहल के साथ देख रहा है उस नाम को जो चुनावी मैदान में ठोंकने जा रहा है अपनी ताल.. ये ऐसा नाम है जो अपनी शख्सियत से ज्यादा अपने भाई की शख्सियत के लिए चर्चा में है और उसका भाई भारत के सबसे बड़े अंडरवर्ड डॉन में से एक माना जाता है . कुछ उसको हिन्दू डॉन भी कहते हैं क्योंकि मुंबई में अबू सलेम , दाउद इब्राहीम , छोटा शकील आदि के खिलाफ खड़ा होने वाला वो एकलौता हिन्दू नाम रहा है ..

अब उनका भाई लड़ेगा चुनाव. ये बात चल रही है दाऊद इब्राहीम के कई गुर्गो को मार चुके छोटा राजन की.. इनके भाई जल्द ही राजनीति में धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं . आगामी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावो की बिसात बिछने से पहले सत्तारुद्ध भाजपा की सहयोगी पार्टी का ये एक बड़ा राजनैतिक दांव माना जा रहा है .. सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ने पश्चिमी महाराष्ट्र के फलटण विधानसभा क्षेत्र से दीपक निकालजे को मैदान में उतारा है जो जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के भाई हैं..

कई वर्षों से आरपीआई से जुड़े निकालजे ने इससे पहले पार्टी के टिकट पर मुंबई के चेंबूर से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गये थे। आरपीआई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ”इस बार उन्होंने फलटण से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की क्योंकि वह उस इलाके से आते हैं और उनका वहां अच्छा संपर्क है। राज्य में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, शिवसेना और अन्य छोटे सहयोगियों के बीच सीटों के बंटवारे के तहत केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के नेतृत्व वाली आरपीआई को छह सीटें दी गई हैं।

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW