आने वाले कल की अभी से आहट ? मायावती के करीबी बसपा के पुरुष नेता ने भाजपा की महिला विधायक का सर काटने वाले को 50 लाख रुपये देने का एलान किया

कई लोग इसको एक जहरीली सोच मान रहे हैं तो कुछ लोग इसको आने वाले कल की आहट.. यहां 2 महिलाओं की बयानबाजी में एक पुरुष ने दखल देते हुए एक महिला का सर काट कर लाने वाले को सीधे सीधे 50 लाख रुपये के इनाम से नवाजने का ऐलान कर डाला है  .इतना ही नही, वो अपने बयान पर ज्यों का त्यों कायम है और एक भी बार खेद तक प्रकट करने में भी इंकार कर रहा है .. सर काटने की धमकी जिसको मिली है वो कोई आम महिला भी नही बल्कि भारतीय जनता पार्टी की एक विधायक हैं जिनकी सरकार योगी आदित्यनाथ जैसे शसक्त नेता के नेतृत्व में प्रदेश में शासन कर रही है ..सबसे खास बात ये है कि इस बेहद जहरीले बयान पर स्वघोषित नारी सम्मान के ठेकेदार व बुद्धिजीवी वर्ग खामोश हैं और एक भी शब्द के परहेज में दिखाई दे रहे हैं ..

कुछ दिन पहले भाजपा नेताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की बात कह चुके बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली भाजपा विधायक साधना सिंह को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिससे उनकी राजनीतिक मुश्किलें बढ़ सकती हैं। विजय यादव ने कहा है कि साधना सिंह का सिर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

विजय यादव ने कहा, ‘सपा और बसपा के गठबंधन से बीजेपी के नेता बौखला गए हैं और वह बसपा सुप्रीमो पर आपत्तिजनक टिप्णी कर रहे हैं। साधना सिंह को बहनजी और देश की महिलाओं से से माफी मांगनी चाहिए नहीं तो हम प्रदर्शन करेंगे। अपने समर्थकों से पैसे एकत्र करने के बाद मैं उस शख्स को 50 लाख रुपये दूंगा जो साधना सिंह का सिर कलम कर मेरे पास लाएगा।

कुछ दिन पहले यूपी के मुरादाबाद में सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं ने बसपा सप्रीमो मायावती का जन्मदिन मनाया गया था। इस दौरान विजय यादव ने एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है। इतना ही नहीं मर्यादा की सीमा लांघटे हुए उन्होंने ये तक कह डाला कि लोकसभा चुनाव में इन बीजेपी कार्यकर्ताओं को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी, कि सपा-बसपा एक हो गए।

 

 

Share This Post