मोदी जी और अमित शाह के अंदाज में आये मुख्यमंत्री खट्टर.. जल्द ही हरियाणा में भी दिखेगा दिल्ली का अंदाज


चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनावों की अभी घोषणा नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही राज्य में सियासी बिसात बिछ चुकी है. राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी ने चुनाव तिथियों की घोषणा होने से पहले ही चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, जिसका नेतृत्व खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कर रहे हैं. एक तरफ जहाँ विपक्षी दल अभी तक आपसी गुटबाजी में उलझे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ने ‘जन आशीर्वाद यात्रा” शुरू कर दी है तथा वह जनता के बीच जा रहे हैं.

जन आशीर्वाद आशीर्वाद पर निकले हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री उसी रास्ते पर चल पड़े हैं जिस पर पीएम मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह चल रहे हैं.’जन आशीर्वाद रथ यात्रा’ पर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कल करनाल में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान सीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आह्वान किया कि वे दोबारा से सरकार लाने के लिए योजनाओं का प्रचार करें. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, जिसने खाया है उसका भी निकाल दूंगा, आपको तो केवल मेरा अगले पांच साल के लिए लाइसेंस रिन्यू करना है, आगे का काम मेरा.

पानीपत के सनौली रोड स्थित शिव चौक पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जो लोग हमें अनाड़ी बोलते थे अब राजनीति का खिलाड़ी बोलते हैं और कहते हैं कि हमें बीजेपी में शामिल कर लो. सीएम ने कहा कि दोबारा भाजपा को वोट देकर सत्ता में लाए. वो राज नहीं बल्कि सेवा करना जानते हैं. अब समय बदल चुका है. लोग गुंडों और भ्रष्ट नेताओं की सरकार नहीं चाहते. इसलिए लोगों का अपार प्यार भाजपा को मिला है. वो पूरे प्रदेश में घूमकर लोगों से आशीर्वाद ले रहे हैं. उनको पूरे प्रदेश से जैसा प्यार मिल रहा है. 25 लाख लोग इस यात्रा का हिस्सा बन चुके हैं.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश में अब तक वोट के लिए सौदेबाजी होती थी. सीएम चुनाव से एक वर्ष पहले ही हलका में जाकर रैली करते थे और यह घोषणा करते थे कि यदि वोट देंगे तो हलका में विकास कार्य कराए जाएंगे. हमें सेवा का भाव लेकर काम करते हैं. हमें विपक्ष को जवाब देने की जरूरत नहीं है. जनता विपक्ष को जवाब देगी. अब नौकरी पर्ची व खर्ची से नहीं बल्कि प्रतिभा से मिलती है. हरियाणा की जनता ही हमारा परिवार है. हम सत्ता को भोगने नहीं आए। ये सेवा का माध्यम है। सेवा ही हमारा धर्म और संकल्प है. जो हमने घोषणाएं की थी वो सभी पूरी की हैं, लेकिन अभी भी बहुत कुछ करना है तथा उम्मीद है कि हरियाणा की जनता हमें दोबारा मौक़ा देगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...