महराजगंज में पीएम मोदी ने राहुल पर कसा तंज, कहा- बच्चा भी जानता है नारियल में जूस नहीं पानी होता है

महाराजगंज : यूपी में छठवें चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराजगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पांच चरण में अच्छी वोटिंग हुई। ये वोटिंग बताती है कि जनता 15 साल का गुस्सा उतार रही है। जनता 5 फेज का हिसाब लगा चुकी है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का एक ऐसा नेता हैं, बड़े कमाल के नेता हैं, हम तो भगवान से प्रार्थना करेंगे कि ईश्वर उन्हें लंबी उम्र दें।

पीएम मोदी ने कहा कि वे कल मणिपुर गए थे। उन्होंने मणिपुर में किसानों के लिए एक बड़ी घोषणा की कि वे नारियल का जूस निकालेंगे और इसे इंग्लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्चे को भी मालूम होता है अनार, संतरे का जूस होता है, लेकिन नारियल का पानी होता है। वह कहते हैं कि नारियल से जूस निकालेंगे। अब कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग है जो यूपी में कहते हैं आलू की फैक्ट्री लगाएंगे। नारियल का जूस बेचेंगे, इनसे आपको कौन बचाएगा बताइए।

उन्होंने कहा कि आप देश के लिए क्या करना चाहते हो, यूपी के गरीबों की भलाई के लिए क्या करना चाहते हैं। जरा हिसाब तो दो। आजादी के बाद 50-60 साल तक एक ही परिवार ने राज किया है। यूपी में कभी बुआ तो कभी भतीजे तो कभी भतीजे के पिता ने यहां की सरकार चलाई है। इससे यपूी का भला नहीं होगा। सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपी को बेहाल कहने वाले और बेहाल करने वाले आपस में मिल गए हैं। अब दोनों मिलकर यूपी को बेहाल करना चाहते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने मायावती पर पर भी निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश में कभी बुआ, कभी भतीजा और कभी भतीजे के पिता शासन करते रहे हैं, लेकिन विकास का कोई काम नहीं हुआ। साथ ही पीएम मोदी ने यूपी सरकार की वेबसाइट को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार की वेबसाइट में बताया गया है कि “Life in Uttar Pardesh is Short”। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि यूपी सरकार की वेबसाइट पर ये भी लिखा है कि उत्तर प्रदेश की हालात अफ्रीका के सहारा रेगिस्तान जैसी है। वो झूठ फैलाते हैं। पहले कहते थे देश तरक्की नहीं कर रहा, जीडीपी नहीं बढ़ रहा।

नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि हमारे विरोधी कहते हैं कि जब देश आगे बढ़ रहा था तो उस समय नोटबंदी करके देश की गति को चौपट क्यों कर दिया। उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि उद्योग बंद हो गए, देश पूरी तरह पिछड़ गया। बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स इसका आकलन किया। देश ने देख लिया कि हार्वर्ड वालों और हार्ड वर्क वालों की सोच क्या है। देश के मजदूरों, किसानों, मेहनतकश लोगों, जवानों ने दिखा दिया कि हार्ड वर्क वालों में ज्यादा दम होता है। नोटबंदी के दौरान लोगों ने विकास पर आंच नहीं आने दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोगों का अभिनंदन करता हूं कि उन्होंने देश की विकासदर को आगे कर आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव गरीबों के हक़ का, अपराध और शोषण से मुक्ति का, भेदभाव से मुक्ति का और सबको समान अवसर उपलब्ध कराने का है। उन्होंने यह भी कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि देश के विकास पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। देश के विभिन्न क्षेत्रों के आंकड़े सिर्फ आंकड़े नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ देशवासियों के परिश्रम की कहानी है। हिंदुस्तान दुनिया का सबसे ज्यादा आर्थिक विकास करने वाला देश बन गया है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW