महिला को फिर ‘माल’ बोला कांग्रेसी नेता ने.. जबकि राहुल गांधी वादा कर रहे नारी की सुरक्षा व स्वाभिमान का

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महिला सुरक्षा तथा स्वाभिमान के वादे के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी रण में उतरे हैं लेकिन कांग्रेस नेताओं के बयान तथा कार्य इससे अलग नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों ही राजस्थान के एक कांग्रेसी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा था तो वहीं अब मध्य प्रदेश की सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह ने सीधी से बीजेपी सांसद तथा प्रत्याशी रीति पाठक के खिलाफ बेहद ही शर्मनाक टिप्पणी करते हुए उनके लिए माल शब्द का प्रयोग किया है.

जानिये किस पार्टी का प्रचार कर रहे हैं WWE के पहलवान ग्रेट खली.. प्रत्याशी से ज्यादा उन्हें देख रही भीड़

मध्य प्रदेश से कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीधी की वर्तमान महिला सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में अजय सिंह सीधी सांसद रीति पाठक को ‘माल’ कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो सीधी के बेडोर गांव का है. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी कांग्रेस की एक महिला नेता को “टंच माल” चुके हैं.

चीन के मानचित्र में अब जो दिखा, उसे अमेरिका और रूस तक ने नहीं सोचा था.. हुआ वो जो अप्रत्याशित है

अपने चुनाव प्रचार में नुक्कड़ सभा करने पहुंचे अजय सिंह अपने भाषण में रीति पाठक के लिए कहते हैं कि रीति पाठक पिछले चुनाव में आई रहीं. उनका भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिला, हवा बहत रही मोदी मोदी, सब जने पंद्रह लाख के चक्कर में बह गए, बन गईं सांसद.  सांसद बनने के बाद अपनों के बीच में लौट के नहीं आईं और आगे तो आएगी भी नहीं, और न ही अपने सांसद निधि से कोई काम कराया तो भैय्या उनका तो अजमा चुके वो ठीक “माल” नहीं बा.  वहीं अजय सिंह के बयान पर सांसद रीति पाठक का कहना है कि अजय सिंह बहन-बेटियों का सम्मान करना नहीं जानते, क्योंकि उन्हें उनके घर से संस्कार मिले ही नहीं हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post