कांग्रेस का बयान- “खतरा नहीं है हमारे लिए पाकिस्तान”

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव अपने आख़िरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे सियासी तपिश बढ़ती जा रही है तथा एक दूसरे पर जमकर ज़ुबानी हमले बोले जा रहे हैं. लगातार बढ़ती इसी सियासी तपिश के बीच कांग्रेस के कद्दावर नेता तथा हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने एक बेहद ही हैरान करने वाला बयान दिया है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने चौकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि देश को चीन तथा पाकिस्तान से ख़तरा नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी से खतरा है.

पीएम मोदी तथा बीजेपी पर हमला बोते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि देश को पाकिस्तान, चीन से खतरा नहीं बल्कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा के सत्ता में रहने से ज्यादा खतरा है. हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने रविवार को नूंह में पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद के निवास पर भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि कि प्रियंका गांधी के आने से कार्यकर्ताओं को नई ताकत मिली है. समय – समय पर इस तरह के फैसले राजनीति में होते रहते हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से भी पार्टी को मजबूती मिली.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी तथा भाजपा को हराने के लिए संकल्पित है क्योंकि देश को चीन या पाकिस्तान नहीं बल्कि मोदी तथा बीजेपी के सत्ता में रहने से खतरा है. राहुल गांधी के देश का पीएम बनने के सवाल पर हरियाणा कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि पहले नरेंदर मोदी को रोकना है. उसके बाद मिल बैठकर पीएम कौन बनेगा , इस पर भी फैसला हो जायेगा.

Share This Post