EVM की रखवाली कांग्रेसी कर रहे.. पुलिस की ही तरह शिफ्ट बदल- 2 कर, जबकि पहले से तैनात है भारी पुलिस बल

लोकतंत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का ये रूप देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ गया है और उनकी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ अपनी पार्टी के प्रति निष्ठा को हर कोई सराह रहा है . कांग्रेस के कार्यकर्ता भारी पुलिस बल होने के बाद भी EVM की रखवाली पुलिस वालों के अंदाज़ में कर रहे हैं और इतना ही नहीं वो इसके लिए बाकायदा शिफ्ट बदल बदल कर आ रहे हैं . यहां इंदिरा गांधी डिग्री कॉलेज के बाहर सुरक्षा गार्डों के साथ-साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं से लेकर ब्लॉक और बूथ स्तर तक के नेता बाकायदा नजर रखे हैं

ये जगह है उत्तर प्रदेश के अमेठी की जहाँ पर राहुल गाँधी को कड़ी टक्कर मिल रही है भारतीय जनता पार्टी की स्मृति ईरानी से . यहाँ पर कांग्रेसियों को पुलिस बल से थोड़ी दूर कुर्सी लगा कर देखा जा सकता है और उनकी मुस्तैद निगाहें बार बार उस तरफ घूम रही हैं जिस तरफ EVM जमा है . इसके लिए वो बारी बारी से अपने शिफ्ट की अदला बदली भी कर रहे हैं . कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि चुनाव से लेकर आज तक प्रशासन सत्ता और उसके नेता के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसे में हम सबको सतर्क रहने की जरूरत है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा से लेकर एमएलसी दीपक सिंह, पूर्व विधायक विजय पासी जैसे बड़े नेताओं के अलावा ब्लाक और बूथ के नेता दिन रात जागकर यहां स्ट्रांग रूम के बाहर रखवाली कर रहे हैं। कांग्रेसियों को खतरा है कि अगर जरा भी आंख बची तो जिला प्रशासन बीजेपी की हमदर्दी मे कोई भी कदम उठा सकता है। चुनाव के दो दिन बाद ही अमेठी मे उस समय हड़कंप मच गया था जब ईवीएम स्ट्रांग रूम के पास ट्रक लगाकर उस पर मशीनें लादी जा रही थीं।

Share This Post