“मोदी की सेना” के बयान पर हल्ला मचाने वाली कांग्रेस ने खुद शेयर की एक न्यूज जिसमे लिखा है “योगी की पुलिस”. क्या चुनाव आयोग इस पर भी लेगा संज्ञान ?

अभी कुछ समय पहले ही कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक बयान पर बड़ा हंगामा मचाया था जिसमे उन्होंने कहा था कि मोदी की सेना पाकिस्तान में घुस कर आतंकियों को मार गई . उस समय विपक्ष ने इस मामले में ऐसा शोर मचाया था कि चुनाव आयोग को भी इस मुद्दे पर संज्ञान लेना पड़ा था और योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कार्यवाही भी की गयी थी जिसमे एक लम्बे समय तक बैन लगाया गया था .. उस समय सडको पर आ कर कहा गया था कि सेना भारत की है योगी की नहीं .

सेकुलर भारत में 10 साल बाद रिहा कर दिया गया पाकिस्तानी जासूस इब्राहिम खान जबकि दारा सिंह 21 वर्ष बाद भी काटेगा जेल

लेकिन उस घटना को ज्यादा समय नहीं बीता कि खुद कांग्रेस ने ऐसा कार्य किया जो कि उसी श्रेणी में आता है जिसका वो विरोध कर रही थी . पुलिस बल देश की आंतरिक सुरक्षा और शांति व्यवस्था आदि स्थापित करने वाला बल है, पुलिस बल का कार्य है कि उसको अपनी सुरक्षा के लिए बुलाने वाले का बिना जाति , धर्म , मत , मजहब और राजनैतिक पृष्ठभूमि देखे देना .. वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश पुलिस भी इसी मार्ग पर है और अपराधी को अपराधी के ही रूप में समान रूप से सज़ा दे रही है.

फिर से श्रीलंका में भड़क गए दंगे.. मुसलमानों ने शुरू किए श्रीलंकाईयो पर हमले.. स्थिति भयावह

जिस प्रकार से सेना किसी देश की होती है , किसी पार्टी या व्यक्ति की नहीं ठीक वैसे ही पुलिस बल भी प्रदेश का होता है , किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं लेकिन कांग्रेस पार्टी की महिला मोर्चा ने अपने आधिकरिक ट्विटर से  “बोलता हिंदुस्तान” नाम के पोर्टल की खबर को योगी आदित्यनाथ का विरोध करते हुए शेयर किया है जिसमे साफ़ साफ़ लिखा है कि “योगी की पुलिस” .. अब सवाल ये उठता है कि सेना देश की तो पुलिस योगी की कैसे ? क्या योगी के बयान के बाद एक स्वर में हल्ला मचाने वाले विपक्ष के कुछ न्यायप्रिय लोग इस मामले में भी आपत्ति दर्ज करवाएंगे ? साथ में प्रश्न ये भी है कि क्या चुनाव आयोग इस मामले में भी संज्ञान लेते हुए वही कार्यवाही करेगा जो उन्होंने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ की थी ..

भगवा में दाग लगाने वालो! कितने भी जनेऊ दिखा लो, कितने भी हवन करा लो, बच नहीं पाओगे- पीएम मोदी

 

देखिये वो ट्विट –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post