Breaking News:

शिवसेना में चला गया कांग्रेस का नामी कद्दावर मुस्लिम नेता और हाथों में भगवा ध्वज लहराते हुए डाली फोटो

ये समय तेजी से उतार चढाव और उतनी ही तेजी से बदलाव का भी है .. अमित शाह और नरेंद्र मोदी जहाँ पर अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं तो कांग्रेस पार्टी ने भी प्रियंका गांधी और राहुल गाँधी को साथ ले कर मैदान में ताल ठोंकी है .. इसमें तमाम समीकरण बने और बिगड़े हैं लेकिन अब तक का अगर कुल परीक्षण किया जाय तो यही देखने को मिलेगा कि पड़ता उस वर्ग की तरफ भारी है जिसको भगवावाद या हिंदूवादी समूह के रूप में प्रचारित किया जाता रहा है .

लोकसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने कसी कमर, 21 सीटों पर घोषित किये प्रत्याशी

विदित हो कि कई नेताओं के भारतीय जनता पार्टी में टूट कर जाने की खबरों के बीच में अब शिवसेना ने भी खोले हैं हाथ और तोड़ लिया है कांग्रेस के कद्दावर मुस्लिम नेता को अपने साथ .. हालात ये बने कि उस मुस्लिम नेता ने अपने हाथ में भगवा ध्वज ले कर फोटो खिंचवाई है और उद्धव ठाकरे का आशीर्वाद भी लिया .. चार दिन के अंदर एक और जाने-माने मुस्लिम नेता, रायगढ़ के नावेद ए.अंतुले के कांग्रेस छोड़ने से पार्टी की अल्पसंख्यक हितैषी छवि को गुरुवार को एक और झटका लगा.

जिन उद्धव से कभी विपक्ष ने कर रखी थी बहुत आशा अब उन्ही ठाकरे का ये रहा उसी विपक्ष को जवाब.. शिवसेना स्टाइल में

इससे पहले औरंगाबाद जिले के सिल्लोड के विधायक अब्दुल सत्तार ए.नबी ने सोमवार को पार्टी छोड़ कर कांग्रेस के लिए मुसीबतों की शुरुआत कर दी थी . नावेद अंतुले, दिवंगत अब्दुल रहमान अंतुले के बेटे हैं। अब्दुल रहमान अंतुले पूर्व केंद्रीय मंत्री व महाराष्ट्र के पहले मुस्लिम मुख्यमंत्री रहे हैं।नावेद अंतुले ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और बुधवार को पार्टी के साथ ‘शिव बंधन’ में बंध गए। कांग्रेस के लिए इस सप्ताह यह दूसरा बड़ा झटका है।  नबी ने ऐसा लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने की वजह से किया।

पाकिस्तान में फिर गिरा है एक फाइटर जेट.. पाकिस्तानी विद्रोहियों के द्वारा गिराए जाने की आशंका

 

Share This Post