एक और कद्दावर परिवार में शुरू हुई भाई VS भाई की जंग.. मोदी को हराने निकला एक भाई बीमार हुआ तो दूसरे भाई ने उड़ाया मजाक

जिस तरह उत्तर प्रदेश का कद्दावर मुलायम परिवार तथा हरियाणा का चौटाला परिवार टूट चुका है, कुछ वैसे ही संकेत बिहार के लालू परिवार में देखने को मिल रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के बगावती तेवर थमने के बजाय बढ़ते ही जा रहे हैं. तेजप्रताप अब अपने भाई तेजस्वी के खिलाफ सार्वजनिक मंचों पर भी मुखर होते जा रहे हैं.

श्रीलंका में आमने सामने आई मुसलमान और ईसाई.. ईसाइयों ने किये हमले

खबर के मुताबिक़, बिहार के जहानाबाद में तेज प्रताप यादव ने इस बार इशारों इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर ही हमला बोल दिया. तेज प्रताप ने तेजस्वी का नाम लिए बिना तंज करते हुए कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे. लेकिन बहुत से लोग दो -चार रैली करके लरूआ (बीमार पड़ना) जाते हैं. बता दें, तेजस्वी यादव बीमार पड़ने की वजह से कई बार अपनी चुनावी सभा को स्थगित कर चुके हैं.

तूफ़ान से बचने के लिए चर्च में ठिकाना बना लिया मुसलमानों ने .. वो देश जहाँ 57 % है ईसाई और 17 % है मुसलमान

गुरुवार को तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मखदुमपुर में अपने समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो लालू के खून हैं. लालू जी के नहीं रहने से महागठबंधन मजबूत नहीं है. परोक्ष रूप से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे लेकिन बहुत से लोग दो चार प्रोग्राम करके लरूआ (बीमार पड़ना) जाते हैं.

उधर मसूद अजहर घोषित हुआ अन्तराष्ट्रीय आतंकी इधर अफगानी लडाको ने मार डाला 3 पाकिस्तानी फौजियों को.. कई अन्य को भी मारी गोली

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post