भाई ने कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपाई भाई ने ही मार दी गोली.. बोले -“बहुत गलत किया तुमने देश के साथ”


लोकसभा चुनाव 2019 का सियासी महासंग्राम अब अपने अंत की ओर है. 6 चरणों का मतदान हो चुका है तथा आख़िरी और 7वें चरण का मतदान 19 मई को होना है. इस दौरान चुनाव प्रचार के समय जहाँ राजनेता एक दुसरे पर जमकर ज़ुबानी हमले कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके जज्बाती समर्थक कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी कल्पना तक करना भी मुश्किल होता है.

बंगाल में खून की होली खेलने वाले उन्मादियों को दबोच लिया CRPF ने… उन्होंने बताया कि उन्हें कौन देता था सपोर्ट ?

हरियाणा के झज्जर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ सोमवार को एक बीजेपी समर्थक ने राजनीति रार में आकर अपने भाई को गोली मार दी. उसे गुस्सा इस बात का था कि उसके भाई ने कांग्रेस को वोट दे दिया था जबकि वह चाहता था कि वह भी उसकी तरह बीजेपी को वोट करे. बता दें कि 12 मई को छठे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस समर्थक और बीजेपी समर्थकों के बीच किसी बात पर बहस हो गई. मतदान के बाद बीजेपी समर्थक धर्मेंद्र ने अपने कजिन भाई राजा को गोली मार दी क्योंकि उसने कांग्रेस को वोट कर दिया था. धर्मेन्द्र ने कहा कि उसके भाई ने कांग्रेस को वोट देकर देश के साथ गलत किया है.

मुस्लिम बहुत शहर में 2 अधिकारियों ने जताया अपनी जान का खतरा.. उस शहर में विधायक है जहरीले बोल वाला एक मुस्लिम नेता

झज्जर थाने के एसएचओ रमेश कुमार ने कहा कि सोमवार को हमें सैलाना गांव में गोलीबारी की खबर मिली. जब हम वहां पहुंचे तो धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया. अवैध हथियार से गोली मारी गई थी. पुलिस ने बताया कि हमने पीड़ित राजा की शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज कर लिया है. उसे पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अब स्थिर है.

एक और प्रदेश घुसपैठी संक्रमण की कगार पर. गिरफ्तार हुए 5 रोहिंग्या जिनके पास मिला वो सब कागज़ जो होता है हिन्दुस्थानियों के पास

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...