महबूबा मुफ्ती! ये भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा- गौतम गंभीर .. फिर भड़क उठी महबूबा और…

भारतमाता के मणिमुकुट काश्मीर को भारत से अलग करने के नापाक इरादे पाले बैठी जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती को पूर्व भारतीय क्रिकेटर तथा बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ऐसा जवाब दिया कि महबूबा मुफ्ती भड़क उठी. गौतम गंभीर को पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती को एक धब्बा करार दिया. इसके बाद गंभीर तथा महबूबा में तीखी बहस हुई तथा उन्होंने गौतम गंभीर को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया.

आपको बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट में महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला के लोकसभा चुनाव लड़ने पर रोक लगाने के लिए एक जनहित याचिका दायर की गई हैं. इसी याचिका से नाराज महबूबा मुफ्ती ने विवादित ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोर्ट में समय क्यों बर्बाद करना.. धारा 370 को हटाने के लिए बीजेपी का इंतजार करें. ये खुद ही हमें चुनाव लड़ने से रोक देगा क्योंकि भारतीय संविधान अब जम्मू-कश्मीर पर लागू नहीं होगा. ना समझोगे तो मिट जाओगे ये हिंदुस्तान वालों. तुम्हारी दास्तां तक भी ना होगी दास्तानों में.’

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

महबूबा के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता गौतम गंभीर काफी खफा नजर आए और उन्होंने ट्वीट किया, ‘महबूबा मुफ्ती! यह भारत है और आपके जैसा धब्बा नहीं है जो गायब हो जाएगा.‘ इसके बाद महबूबा ने गंभीर के क्रिकेट करियर पर सवाल खड़े करते हुए लिखा, ‘उम्मीद करती हूं कि भाजपा में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट कॅरियर की तरह बहुत खराब ना रहे. महबूबा ने उन गंभीर के क्रिकेट करियर पर सवाल खड़े किये जिनके कारण भारत ने 2007 टी-20 विश्व कप तथा 2011 विश्व कप जीता था.

क्या अम्बेडकर चाहते थे दलितों और मुसलमानों में एकता ? योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा खुलासा

इसके बाद गंभीर ने भी महबूबा को जवाब दिया, ‘ओह तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया. आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की. इतने धीमे. यह आपके व्यक्तित्व में गहराई की कमी दिखाता है. कोई हैरानी नहीं कि आप लोग हाथ के मुद्दों को हल करने के लिए संघर्ष कर रही हैं’

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

इसके बाद महबूबा फिर भड़क उठी तथा उन्होंने ट्वीट किया, ”मुझे आपके मानसिक स्वास्थ्य की फ्रिक है. ट्रोलिंग करने वाले लोगों के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन इसका स्तर काफी खराब है. मैंने सोचा कि ज्यादातर लोग रात में सोते हैं. आप कश्मीर के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं.  यहां पर अब आपको ब्लॉक कर रही हूं , आप 2 रुपये प्रति ट्वीट के हिसाब से कहीं और ट्रोलिंग कर सकते हैं.

महबूबा के इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया, “महबूबा मुफ्ती मेडम, आपके द्वारा ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किए जाने से काफी खुश हूं. लेकिन एक बात बता दूं कि इस ट्वीट को लिखते समय 1,365,386,456 भारतीय हैं. आप उन्हें कैसे रोकेंगी?” इसके बाद  महबूबा ने गंभीर को ब्लॉक कर दिया.

मेरे खुद के परिवार के लोग प्रधानमंत्री रहे, पर देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया वो कोई नहीं दिला पाया- वरुण गांधी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

 

Share This Post