Breaking News:

चुनाव खत्म होने से पहले ही कांग्रेस में उभरने शुरू हुए स्वर.. गुलाम नबी आजाद का ये बयान सुनिए


अभी लोकसभा चुनाव 2019 के आख़िरी चरण का मतदान होना बाकी है, लेकिन उससे पहले ही विपक्षी दलों में पीएम पद को लेकर माथापच्ची शुरू हो गई है. कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल पीएम पद को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद ने पीएम पद की दावेदारी को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है. गुलाम नबी आज़ाद ने कहा है कि कि अगर गठबंधन में प्रधानमंत्री का पद कांग्रेस को नहीं भी मिलती तो भी यह कोई मुद्दा नहीं होगा.

ADM चला गया छुट्टी पर और SDM लिख रहा चिट्ठी.. एक मुस्लिम नेता का इतना खौफ .. सोचिए वहां के हिंदुओं का क्या हाल होगा

बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेस वार्ता में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने से पहले शीर्ष पद के लिए उम्मीदवार पर आम सहमति का स्वागत किया जाएगा, लेकिन प्रधानमंत्री की कुर्सी की पेशकश नहीं करने पर कांग्रेस पार्टी इसे मुद्दा नहीं बनाएगी. राज्यसभा में नेता विपक्ष तथा गांधी परिवार के बेहद करीबी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस का इकलौता उद्देश्य है कि वह NDA सरकार को सत्ता से बाहर कर दे.

पत्थर मार कर हत्या इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी शुरू.. दानापुर में जो हुआ वो तालिबान में होता था

गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि आखिरी चरण का चुनाव बाकी है और मैं देश भर में चुनाव प्रचार के दौरान अपने अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि न तो भाजपा और न ही NDA सत्ता में वापसी करने वाली है. नरेंद्र मोदी भी दूसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं … लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में गैर-एनडीए गैर-भाजपा सरकार बनेगी. गुलाम नबी आजाद ने पीएम पद के लिए राहुल की उम्मीदवारी पर  कहा, ‘अगर हमें इस पद के लिए आमंत्रित नहीं किया जाता तो हम इसे मुद्दा नहीं बनाएंगे.

कांग्रेस का विधायक हुआ बागी.. खोला मोर्चा राहुल नही प्रियंका के खिलाफ..लगाया बेहद सनसनीखेज आरोप

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...