जो मुकदमा लड़ रहा बाबरी की तरफ से, उसका आया एलान BJP के घोषणा पत्र पर.. जानिये क्या कहा अंसारी ने?


भारतीय जनता पार्टी ने कल 8 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना घोषणा पत्र(संकल्प पत्र) जारी कर दिया है. बीजेपी का घोषणा पत्र सामने आने के बाद विभिन्न क्षेत्र के लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. बता दें कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है तथा कहा है कि पार्टी संवैधानिक दायरे में रहकर श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

बीजेपी के संकल्प पत्र पर आ रही तमाम प्रतिक्रियाओं के बीच बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी ने बड़ा  बयान दिया है. इकबाल अंसारी ने बीजेपी के घोषणापत्र का स्वागत किया. इकबाल अंसारी ने कहा कि यह सरकार अमन-चैन के लिए करती हैं, जिसके लिए बीजेपी सरकार का स्वागत करना चाहिए. उन्होंने कहा कि राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मुद्दा बहुत पुराना है. इस मुद्दे का बहुत पहले ही हल होना चाहिए था. अंसारी ने कहा कि सरकार अगर इस मामले पर पहल कर रही है तो हिंदू और मुसलमान दोनों का ध्यान रखा जाए.

राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

बता दें कि संकल्प पत्र में बीजेपी ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण सुनिश्चित कराने के लिए बीजेपी सरकार संविधान की दायरे में रहते हुए हरसंभव विकल्पों को तलाशेगी. संकल्प पत्र में लिखा है, “हम राम मंदिर के मसले पर अपने रुख पर कायम हैं. हम संविधान के दायरे में रहते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए सभी आवश्यक क़दम उठाएंगे.” राम मंदिर के अलावा घोषणापत्र में सबरीमाला मंदिर के मुद्दे को भी जगह दी गई है. घोषणापत्र में कहा गया है कि सबरीमाला से जुड़ी आस्था, परम्परा और पूजा पद्धति को बचाए रखने के लिए संवैधानिक सुरक्षा प्रदान की जाएगी.

मेरे खुद के परिवार के लोग प्रधानमंत्री रहे, पर देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया वो कोई नहीं दिला पाया- वरुण गांधी


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share