Breaking News:

झारखंड चुनावों से पहले एक बार फिर से मुस्लिम उलेमाओं ने कांग्रेस के लिए कही ये बात.. वो झारखंड जहाँ शासन है भाजपा का

2019 के लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने वाली कांग्रेस पार्टी तीन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले अपने पुराने एजेंडे तथा तरीकों पर लौटने लगी है. दरअसल बहुत जल्द झारखंड, हरियाणा तथा महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं, जिसे लेकर सियासी दल अपनी अपनी चुनावी रणनीति बनाने में जुट गये हैं.  विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच झारखण्ड से बड़ी खबर सामने आई है जहाँ इस्लामिक उलेमाओं ने कांग्रेस के लिए बड़ी बात कही है.

पॉस्टर ग्रुप जयमन तिर्की ने झारखण्ड की राजधानी रांची के डिबडीह स्थित सेलिब्रेशन बैंक्वेट हॉल में मंगलवार को राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए ऐसी प्रार्थना करायी. इसमें कहा गया कि देश को गलत हाथों से निकालें, कांग्रेस व गांधी परिवार देश को संभालें. कांग्रेस पार्टी से ही गरीबों का कल्याण होगा. दरअसल पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती (सद्भावना दिवस) पर प्रदेश कांग्रेस की ओर से सेमिनार आयोजित किया गया था, जिसमें मुस्लिम उलेमाओं के कांग्रेस के लिए ये बातें कहीं.

हाजी मंजूर अहमद अंसारी व उनके  सहयोगियों ने कांग्रेस के लिए दुआ करते हुए कहा कि परमात्मा वर्तमान(भाजपा) सरकार से निजात दिलाये. कांग्रेस पार्टी  की सरकार देश में लाये. गरीबों के कल्याण को लेकर राजीव गांधी के सपने को  साकार कराये. इस दौरान कांग्रेस प्रभारी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व  केंद्रीय  मंत्री सुबोधकांत सहाय, रामेश्वर उरांव, फुरकान अंसारी, मन्नान  मल्लिक,  सरफराज अहमद, प्रदीप बलमुचु, मंजूर अहमद अंसारी, विधायक सुखदेव  भगत, इरफान  अंसारी, नमन विक्सल  कोंगाड़ी, बन्ना गुप्ता समेत पार्टी के कई  पदाधिकारी मौजूद रहे.

Share This Post