रिपोर्ट में खुलासा. बहुत तेजी से बढ़ी है राहुल गाँधी की सम्पत्ति

वो लगातार अपने चुनावी भाषणों में गरीबों का नाम ले रहे हैं .उनके हिसाब से अगर वो इस बार सत्ता में आये तो वो देश से गरीबी समाप्त आकर देंगे , उन्होंने अक्सर कर्ज के तले दबे हुए किसानो का भी जिक्र किया है लेकिन इन तमाम बातों को उस समय ब्रेक लग गया था जब एक रिपोर्ट में हुआ था बहुत बड़ा खुलासा .

जी हाँ , ये चर्चा चल रही है कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी की जो इस बार विपक्ष से प्रधानमन्त्री पद के प्रत्याशी हैं . महागठबंधन बना कर इनको ही जिताने की बातें तमाम विपक्षी दल कर रहे हैं और इनको एक एक बूथ से विजयी बनाने के लिए कांग्रेस के हर स्तर के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने कमर कस ली है . एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉम्र्स (एडीआर) और यूपी इलेक्शन वॉच नाम की दो संस्थाओं ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है।

ज्ञात हो कि ताजा रिपोर्ट में राहुल गाँधी की सम्पत्ति तेजी से बढ़ी बताया गया है . सूत्रों के हवाले से और मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश से चुनाव जीतने वाले बड़े नेताओं की बात करें तो कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी के सांसद राहुल गांधी की संपत्ति सबसे ज्यादा बढ़ी है। 24 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने 55,38,123 रुपये की संपत्ति घोषित की थी जबकि 214 में यह बढ़कर 9,4,6,549 रुपये की हो गयी। यानी महज 1 साल में उनकी सम्पत्ति में 8,84,68,426 रुपये की वृद्धि हुई।

Share This Post