प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या को अभी भी फैजाबाद कहती है समाजवादी पार्टी जबकि योगी सरकार ने बदल दिया है जिले का नाम

भले ही वर्तमान सरकार ने उत्तर प्रदेश स्थित फैजाबाद का नाम बदल कर विभागीय और आधिकारिक रूप से अयोध्या रख दिया हो लेकिन वोटबैंक की राजनीति के चलते अभी भी कुछ लोगों ने और कुछ दलों ने उसका नाम अपने लिए यथावत रखा है और हर वो कोशिश कर रही है जिसके चलते वो दुनिया के आगे अपनी मूल विचारधारा को रखा सके .

10 आतंकियों की लाशो को गुमनाम जगह दबा दिया श्रीलंकाई फ़ौज ने. फटक भी नहीं पाया कोई.. कहीं तो निकलते हैं जुलूस और शामिल होते हैं हजारों

विदित हो कि मुस्लिम वोटों को हासिल करने के लिए मची मारामारी के बीच समाजवादी पार्टी अभी भी भगवान श्रीराम की जन्मभूमि वाले जिले अयोध्या को अयोध्या कहने के लिए तैयार नहीं है . समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाऊंट से अखिलेश यादव के चुनावी सभा को बदले नाम अयोध्या में नहीं बल्कि पूर्व नाम फैजाबाद ही लिखा है .

लड़की बोली मुस्लिम लड़के से- “अगर सच में मुझसे प्यार करते हो तो आओ हिन्दू बनो” .. अब सोच में पड़ गया है वो

इस ट्विट पर आम जनता ने मिली जुली प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है . फिलहाल समाजवादी पार्टी ने अपने इस ट्विट को हटाना भी ठीक नहीं समझा है और राजनीति के कुछ जानकारों के अनुसार अगर समाजवादी पार्टी दुबारा सत्ता में आती है तो वो इन नामो को फिर से बदल कर अपने पूर्व नामो में कर सकती है ..

कई बंगलादेशियो को दबोच चुकी सहारनपुर पुलिस ने अब दबोचे 2 पाकिस्तानी

देखिए वो ट्विट –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

 

Share This Post