Breaking News:

“पप्पू” नहीं हैं राहुल गांधी – सैम पित्रोदा

कुछ समय पहले यही सिम पित्रोदा अपने पाकिस्तान परस्त बयानों के लिए भारत भर में अपनी और कांग्रेस के लिए किरकिरी बने थे . यद्दपि तमाम हंगामे के बाद भी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इनका मुखर विरोध नहीं किया था . उसके बाद भी उन्होने देश कई मुद्दों पर अपनी बयानबाजी जारी रखी थी .. अब उन्ही पित्रोदा ने एक और बयान दिया है .

विदित हो कि कांग्रेस के कद्दावर नेता सैम पित्रोदा ने राहुल गाँधी को पप्पू मानने से इंकार कर दिया है और उन्होंने कहा है कि राहुल गाँधी पप्पू नहीं बल्कि बेहद समझदार इंसान हैं . कांग्रेस पार्टी में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस (आईओसी) की जिम्मेदारी पाए हुए और उसी के प्रमुख की हैसियत से सैम पित्रोदा ने गत रविवार को ये बयान दिया है .

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘पप्पू’ नहीं हैं बल्कि वह बहुत पढ़े लिखे हैं और भारत को भी युवा नेतृत्व चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि वो राहुल के साथ काफी समय बिता चुके हैं और राहुल गाँधी इस बात पर मंथन करते हैं कि देश को आगे कैसे ले जाया जा सकता है। पित्रोदा ने कहा, ‘बीजेपी पिछले दस वर्षों से उनके खिलाफ जो कुछ भी कह रही है उसके विपरीत मुझे उन पर पूरा विश्वास है। वह ‘पप्पू’ नहीं हैं। वह बहुत शिक्षित, इंटेलिजेंट यंग मैन (बुद्धिमान नौजवान) हैं। भारत को युवा नेता चाहिए।’

Share This Post