Breaking News:

मोदी ही नहीं, योगी भी प्रियंका के निशाने पर.. फ़तेह मोहम्मद से बोलीं – मोदी ही नहीं बल्कि योगी को भी हराने की तैयारी करो

उत्तर प्रदेश की राजनीति को उस समय नई हवा और दिशा मिलने के संकेत मिले जब चुनावी मैदान में उतारी गयी प्रियंका गांधी ने अपनी दूरगामी रणनीति को उजागर कर दिया .. ये सब के लिए हैरानी भरा विषय था कि प्रियंका गांधी के निशाने पर न सिर्फ नरेन्द्र मोदी की दिल्ली में चल रही सत्ता है बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आने वाले समय में बुरी तरह से हराना भी उनके एजेंडे में शामिल है और इसका बाकायदा चुनावी बिगुल बजा भी दिया उन्होंने .

हिन्दू प्रत्याशी को टिकट और उन्हें नहीं, तो ट्रैक्टर ट्राली ले कर पार्टी कार्यालय पहुचे अब्दुल सत्तार और भर लिया वो सब, जो उन्होंने दिया था

विदित हो कि अपने चुनावी दौरे के चलते अमेठी पहुंची कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गांधी ने मुसाफिरखाना के एएच इंटर कालेज में बूथ वर्कर्स के साथ करीब 10 घंटे लम्बी बैठक की.  काफी विलंब के बाद रात करीब 12 बजे वह फतेह मोहम्मद के घर पहुंचीं. प्रियंका के स्वागत में खड़े कई लोगों ने नारे आदि लगाए..  यहाँ पर फ़तेह मुहम्मद का घर था जो मुसलमानों के कद्दावर नेता माने जाते हैं .. वो कुछ नाराज थे कांग्रेस से जिसको दूर करने के लिए प्रियंका गांधी उनके घर गईं थी .

जिस सैम पित्रोदा के खिलाफ देश मांग रहा था कार्यवाही उसके साथ कुछ ऐसी पेश आई कांग्रेस.. वो हुआ जो सोचा भी न था

उत्साह से भरे नजर आ रहे कांग्रेसी नेता फ़तेह मुहम्मद ने बताया कि प्रियंका ने उनसे चुनाव 2019 के लिए सही से काम करने को कहा और साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी करने को कहा. प्रियंका का फतेह मोहम्मद के घर जाना इस बात से जोड़कर देखा जा रहा है, कि अब फतेह और कांग्रेस के रिश्ते ठीक हैं. फ़तेह कांग्रेस पार्टी के  पूर्व विधायक भी रह चुके हैं .

अमेरिकी देश ग्वाटेमाला में ट्रक ने 30 को कुचल कर मार डाला.. रो दिया राष्ट्रपति

Share This Post