जो भी अपने सोशल प्रोफाइल पर लगा रहे हैं “चौकीदार” नाम जानिये उनके लिए राहुल गाँधी का क्या है संदेश


जिस चौकीदार शब्द के साथ राहुल गाँधी न सबसे ज्यदा चोर लगा कर दुष्प्रचारित किया था उसी चौकीदार शब्द को नरेन्द्र मोदी ने अपने साथ जोड़ लिया . चौकीदार चोर है की मुहिम कान्ग्रेस ने छेड़ रखी थी अब उसी मुहिम के खिलाफ एक मुहिम मोदी ने शुरू कर दी और उसके बाद फ़ौरन ही न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बल्कि तमाम आम लोगों ने भी अपनी सोशल प्रोफाइल पर चौकीदार शब्द जोड़ लिया जिस पर अब कांग्रेस ने दिया है बयान .

चौकीदार शब्द अपने नाम के साथ जोड़ने वाले लोगों को कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी ने रविवार को निशाने पर लिया है और प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के माध्यम से उन सबको सम्बोधित किया है .. उन्होंने कहा फिर से हैशटैग लगाते हुए चौकीदार चोर है लिखा जिस से उन सभी को एक संदेश गया जो अपने नाम के आगे चौकीदार लिख रहे हैं .  इतना ही नहीं उन्होंने मोदी के बहाने उन सभी को संबोधित करने का प्रयास करते हुए कहा है कि – आप अपनी कोशिश करते रहिए लेकिन सच को कुचला नहीं जा सकता।

राहुल गाँधी का ये भी कहना है कि उनके साथ हर भारतीय भी चौकीदार को चोर कह रहा है . फिलहाल नरेन्द्र मोदी के अपने ट्विटर हैंडल के नाम में चौकीदार जोड़ने के बाद फेसबुक और ट्विटर पर तमाम नामों में चौकीदार जोड़ लिया गया है लेकिन राहुल गांधी ने फिर से चौकीदार चोर है कह कर उन सभी की तरफ इशारा किया है . विदित हो कि राफेल विमान सौदा मामले में कांग्रेस के आरोपों और उसके ‘चौकीदार चोर है’ के नारे को भुनाते हुए मोदी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया।

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...