मीम बनाने वालों को जेल भेजने वाली ममता बनर्जी ने अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल पर दिया ये जवाब


ममता बनर्जी के तेवर वर्तमान समय में देखते ही बनते हैं . लोकतंत्र बचाने की दुहाई देने वाली ममता बनर्जी जहाँ CBI तक को प्रदेश पुलिस से हिरासत में ले लिया करती हैं तो वहीँ उन पुलिस वालों को सम्मानित भी करती हैं जो उनके राज्य में इस प्रकार के असंवैधानिक कार्य किया करते हैं .. अब ममता बनर्जी ने दिया है एक और बयान जो उनके राज्य में कल अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल के बाद आया है जिसमे वो पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम नहीं कर पाईं ..

विदित हो कि ममता बनर्जी ने अमित शाह के रोड शो में कल हुए बवाल के बाद बवालियो को परोक्ष रूप से क्लीन चिट देते हुए कहा है कि क्या अमित शाह भगवान हैं जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है ? इतना ही नहीं , वहां हुए बवाल का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओ पर ही लगाते हुए ममता ने कहा कि वे इतने असभ्य हैं कि उन्होंने विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तोड़ दी. वे सभी बाहरी लोग हैं. भाजपा मतदान वाले दिन के लिए उन्हें लाई है.

इतना ही नहीं पर्याप्त सुरक्षा न मिलने के बाद भी उन्होंने प्रतिमा तोड़े जाने के खिलाफ बुधवार को एक विरोध रैली करने की घोषणा भी की जबकि अभी तक ये निश्चित नहीं हुआ है कि ये कृत्य किसने और किस के इशारे पर किया है ..  अमित शाह के रोडशो पर मंगलवार को कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंके. इसके बाद कॉलेज स्ट्रीट के पास हिंसा भड़क उठी, जिसमें तीन बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया. टीएमसीपी कार्यकर्ता कलकत्ता विश्वविद्यालय के गेट पर काले झंडों के साथ जमा थे


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...