Breaking News:

अपने 6 विधायको को तोड़ने वाली कांग्रेस पर बिफर पड़ीं मायावती.. जानिये क्या – 2 कहा उन्होंने कांग्रेस को ?

बड़ी मुश्किल से प्रदेश के बाहर अपने खाते खोलने वाली बहुजन समाज पार्टी के लिए इस से बुरी खबर शायद ही कोई और हो जब उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के बाद राजस्थान में एक प्रभावी जीत दर्ज की थी और 6 विधायक चुन कर राजस्थान की विधानसभा में गए थे . ये मायवती की अथक मेहनत का प्रतिफल भी था लेकिन उनको पता नहीं था कि उनके ही विधायक उनको सत्ता सुख लेने के लिए एन मौके पर छोड़ देंगे और बहुजन समाज पार्टी फिर से विधानसभा राजस्थान में शून्यता की तरफ बढ़ जायेगी.

अपने 6 विधायक टूट कर कांग्रेस में मिल जाने के बाद मायावती जी कांग्रेस पर बिफर पड़ी हैं . मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये कांग्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई है . मायवती ने कहा है कि जस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहाँ कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी।

इतना ही नहीं, अपने गुस्से को आगे भी प्रकट करते हुए मायावती ने लिखा है कि कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं। कांग्रेस इस प्रकार एससी, एसटी,ओबीसी विरोधी पार्टी है तथा इन वर्गों के आरक्षण के हक के प्रति कभी गंभीर व ईमानदार नहीं रही है। मायावती का    कांग्रेस के प्रति ये गुस्सा आने वाले हरियाणा , महाराष्ट्र और झारखंड चुनावों में चुनावी गणित बदल सकता है..

मायवती जी यहीं नहीं रुकी.. उन्होंने अपने बयान को आगे बढाते हुए लिखा है कि कांग्रेस हमेशा ही बाबा साहेब डा भीमराव अम्बेडकर व उनकी मानवतावादी विचारधारा की विरोधी रही। इसी कारण डा अम्बेडकर को देश के पहले कानून मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। कांग्रेस ने उन्हें न तो कभी लोकसभा में चुनकर जाने दिया और न ही भारतरत्न से सम्मानित किया। अति-दुःखद व शर्मनाक।   मायवती की पार्टी ने राजस्थान में बहुत मेहनत की थी जिसका प्रतिफल उन्हें विधायको की जीत के रूप में मिला था पर अचानक ही कांग्रेस ने उन प्रयासों पर पानी जैसा फेर दिया है .

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW