“हिन्दुओ की अलग अलग जातियों में गिनती और मुसलमानों – ईसाइयों को एकजुट कर के उनका सर्वांगीण विकास” – ये एलान है एक पार्टी का अगर इस बार वो जीतेगी तो

ये एक पार्टी का घोषणा पत्र है कि अगर वो इस बार जीती तो हिन्दुओ की अलग अलग जातियों में गिनती करवाएगी लेकिन मुसलमानों के लिए विकास का सर्वांगीण मार्ग खोला जाएगा .. हिन्दू की किस जाति में कितने लोग है ये गिना कर वो अपनी सरकार चलायेगी और इसी के साथ मुसलमानों को आगे बढाने के लिए हर सम्भव कोशिश की जाएगी . यद्दपि चुनाव आयोग के नए नियमो के अनुसार जाति या धर्म के नाम पर वोट माँगना मना है लेकिन ऐसा किया गया है . हाँ उसके लिए बाकायदा अल्पसंख्यक शब्द लगा दिया है .

3 दिन पहले ही M.Tech छात्र से आतंकी बने गद्दार को खोज निकाला सेना ने, फिर हुआ वो जो देश चाहता था

ये एलान है लालू प्रसाद यादव की पार्टी RJD अर्थात राष्ट्रीय जनता दल का जो इस समय तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चल रही है . इतना ही नहीं इस पार्टी ने मंडल कमीशन को लागू करने , आरक्षण की व्यस्था को और व्व्यप्क स्तर पर लागू करने के साथ साथ पुलिस वालों की भर्ती कक्षा 8 पास होने पर ही करवा देने की घोषणा की है . इस पार्टी ने अपने आप को कांग्रेस के साथ प्रत्यक्ष रूप से दिखाने के लिए उसकी न्याय योजना का भी समर्थन करने का एलान लिया है .

आतंक के आकाओं को सुंघा दी गई है जमीन.. जो घूमा करता था कश्मीर में अब वही मीरवाइज पेश होगा दिल्ली में

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने सोमवार को घोषणा पत्र जारी किया। राजद ने इस घोषणा पत्र को ‘प्रतिबद्धता पत्र’ नाम दिया है। पटना स्थित पार्टी कार्यालय में तेजस्वी यादव और वरिष्ठ नेता मनोज झा ने मेनिफेस्टो जारी किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि वे सामाजिक न्याय की दिशा में मंजिल हासिल करेंगे। इसी के साथ इस घोषणा पत्र को जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का सपना करार दिया गया है जिसके आधार पर लोगों से वोट माँगा गया है .

सेना के पूर्व अधिकारी ने राह पकड़ी बीजेपी की और बोले- “किसी भी सैनिक की पहली पसंद है ये पार्टी”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post