Breaking News:

असली हिन्दू कौन है अब इसे बतायेंगी कांग्रेस की नूरी खान.. और जानिये उन्होंने किस को बताया सच्चा हिन्दू ? क्या आप भी मानेगे उन्हें ?

राजनीति किस तरह और किस तेजी से बदल रही है इसको देखना हो तो इस से बेहतर समय शायद ही कोई और हो .. कभी शायद हिन्दू और हिंदुत्व की चर्चा करना भी साम्प्रदायिकता माना जाता रहा लेकिन इस बार चर्चा में ये है कि असली हिन्दू कौन है.. जिस हिंदुत्व को सदियों तक कई ऋषि मुनि तपस्या आदि कर के भी शत प्रतिशत नहीं जान पाए हैं उसी हिंदुत्व को अब कांग्रेस की महिला प्रत्याशी नूरी खान ने अपने ढंग से परिभाषित किया है और लिया है एक नाम जो उनके हिसाब से असली हिन्दू है .

हिन्दू लड़की को लेकर भागा लव जिहादी तो धैर्य खो दिया भीड़ ने.. लव जिहाद का हिंसक विरोध

ज्ञात हो कि राहुल गाँधी की करीबी कही जाने वाली मध्य प्रदेश के खंडवा में कांग्रेस की नेत्री नूरी खान ने दिग्विजय सिंह को सच्चा हिंदू बताया दिया। उन्होंने कहा कि कट्टर हिन्दू होना अच्छी बात हैं लेकिन हिंदुत्व के नाम पर देश में नफरत फैलाना गलत बात हैं। इसी बहाने शिवराज भी निशाना साधते हुए कहा कि हिंदू की सही परिभाषा दिग्विजय सिंह जानते हैं। कांग्रेस की प्रत्याशी नूरी ने यहाँ तक कह डाला कि नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को लव लेटर लिखते हैं …

मोदी सरकार की देवी स्वरूपा बच्चियों के लिए एक और योजना घोषित हुई “हराम” ..

अपने मुखिया राहुल गाँधी और अपने हिसाब से सच्चे हिन्दू दिग्विजय सिंह के हाँ में हाँ मिलाते हुए उनके पदचिन्हों पर चलते हुए नूरी खान ने भी भारत की फ़ौज के शौर्य पर सवाल खड़ा कर दिया .. अपनी बयानबाजी को आगे बढाते हुए नूरी खान ने भाजपा सरकार के वादों को दौहराते हुए पूछा की क्या हुआ दो करोड़ रोजगार का , क्या हुआ पंद्रह लाख रुपयों। पाकिस्तान को जवाब देने का काह कर मोदी उन्हें लव लेटर लिखते हैं। कांग्रेस नेत्री ने भी एयर स्ट्राइक का साबुत मांगते हुए कहा कि जितने निकम्मे और नामर्द पाकिस्तानी मारे गए उनकी लाशे कहा हैं पहले वो लाशे नरेंद्र मोदी इस देश को दिखाए।

जमीयत ने जारी की है जायज और हराम की लिस्ट.. आप भी जानिये कि क्या जायज और क्या नाजायज ?

Share This Post