बुर्के में आतंकी आ सकते हैं तो रामलीला में वानर बने लोगों की भी जांच हो – समाजवादी पार्टी


राजनीति के रंग में जिस प्रकार से भारत इस समय रंगा है उसमे एक के बाद एक ऐसे बयान देखने को मिल रहे हैं जिसको देने वाले एक बार भी नहीं सोचते हैं कि इसका समाज पर क्या असर जाएगा या इस से खुद उनकी पार्टी और उनसे जुड़े लोगों के पास कौन सा संदेश जाएगा .. एक बार फिर से राजनीति ने अपना रंग दिखाया है और हिन्दुओ के लिए अपने तमाम बयानों और कार्यो के लिए जानी जाने वाली समाजवादी पार्टी का एक बयान फिर से बन गया है चर्चा का विषय .

अपनी बहन की एडल्ट तस्वीरें शेयर करता था एक भाई.. उसी को जबरन थोपा जा रहा भारत मे स्टार बना कर

विदित हो कि श्रीलंका हमले के बाद पहले श्रीलंका ने अपने देश में बुरका बैन किया और उसके बाद सुदर्शन न्यूज ने अपनी मांग में राष्ट्रहित में बुरका बैन करने की मांग की थी जिसको तत्काल शिवसेना ने भी समर्थन देते हुए इसको राष्ट्रीय स्तर पर तत्काल लागू करने की बात कही थी . सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने तमाम देशों के उदाहरण देते हुए प्रमाणित किया था कि कई जगहों पर बुर्का आतंकी हरकतों में प्रयोग होता हुआ पाया गया था ..

ध्रुव त्यागी की सिर्फ हत्या नहीं बल्कि मॉब लिंचिंग भी थी.. 11 ने घेर कर मारा जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल थीं

लेकिन अब समाजवादी पार्टी ने अपनी विचारधारा का रंग उसी मामले में भर दिया है और बुर्के का बहाना ले कर हिन्दू समाज को भी निशाने पर ले लिया है . समाजवादी पार्टी की ट्विटर पर सक्रिय रहने वाली सदस्या प्रीती चौबे ने एक ट्विट कर के अमित शाह के बहाने पूरे हिन्दू समाज को ही लपेटे में ले लिया . प्रीती चौबे ने कहा है कि – देश की सुरक्षा पर बुर्के पर प्रतिबंध लगाया गया सम्भव है कि बुर्के की आड़ में चेहरा छुपाकर कोई आतंकी समाज में घुस आए लेकिन कल तड़िशाह के जलूस में रामलीला के वानर सेना जैसे मुखौटे लगाए हुए कौन लोग थे?इसपर कोई सवाल नही होगा। चुनावी रैली को धार्मिक रैली बनाने पर कोई सवाल नही होगा।

चंदौली जनपद में पीएम नरेंद्र मोदी बोले-खुद से बड़ा दल और उससे बड़ा देश

देखिये उनका वो ट्विट –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...