Breaking News:

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार


उत्तर प्रदेश में अपनी खोई जमीन वापस पाने की उम्मीद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा को राजनीति में लाये थे तथा उन्हें पार्टी का मसचिव बनाया था. कांग्रेस महसचिव बनने के बाद से ही प्रियंका वाड्रा लगातार चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं लेकिन अब उत्तर प्रदेश से ही कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है. खबर के मुताबिक़, भदोही जनपद की कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत कई पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है तथा उन्होंने इसका कारण प्रियंका वाड्रा के अनुचित व्यवहार को बताया है.

12 साल के मासूम के साथ कुकर्म किया हवस में अंधे मौलवी ने.. घटना कांग्रेस शासित राजस्थान की

बता दें कि नीलम मिश्रा भदोही जिले की कांग्रेस अध्यक्ष थी तथा पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रही थीं. कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद नीलम मिश्रा ने कहा कि शनिवार को उन्होंने क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ प्रियंका से शिकायत की, लेकिन उन्होंने बात सुनने की बजाए, उनके खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया. नीलम मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव के समर्थन में प्रियंका गांधी की एक रैली का आयोजन किया गया, लेकिन किसी भी पदाधिकारी को रैली में आमंत्रित नहीं किया गया. इस संबंध में प्रियंका गांधी से शिकायत भी की गई.

नॉएडा से बलिया तक एक उत्तर प्रदेश को 2 अलग भागों बंटा में मानती है कांग्रेस ?.. क्या बंटवारा ही होगा राजनीति का आधार ?

नीलम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस महासचिव ने हमारी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया बल्कि कहा कि अगर उन्हें इस प्रकरण से अपमान महसूस हो रहा है, तो वे अपमान महसूस करते रहें. मिश्रा का कहना था कि चूंकि प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं, लिहाजा हम उनसे शिकायत करने पहुंचे थे. न्होंने प्रियंका पर आरोप लगाया कि वह कार्यकर्ताओं के साथ सही से पेश नहीं आ रही हैं और उन्हें हतोत्सहित करने का कर रही हैं.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बगल जब सेल्फी लेने लगा एक युवक तो ये किया गया उसका हाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...