Breaking News:

राजनीति का उत्तर से दक्षिण एक हुआ मोदी के खिलाफ. चंद्रबाबू नायडू से मिल कर बोले केजरीवाल – “मिल कर हराएंगे मोदी को”

ऐसी अभूतपूर्व एकता शायद ही कभी पहले किसी भी व्यक्ति या पार्टी के खिलाफ देखने को मिली रही हो जब राजनीति का उत्तरी कोना दक्षिणी कोने के साथ खुद जा कर मिल रहा हो और उस से मदद मांग रहा हो नरेन्द्र मोदी को हारने के लिए . ये सब कुछ पूरा राष्ट्र देख रहा है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आंध्र के मुखिया चंद्रबाबू नायडू से मिल कर मोदी को हारने की रणनीति बनाते दिखे और बाद में मुस्कराते हुए बयान दिया .

विदित हो कि आने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर दक्षिण भारत की एक मजबूत मानी जाने वाली क्षेत्रीय पार्टी तेलगू देशम पार्टी और उत्तर भारत में दिल्ली में प्रभाव रखने वाली क्षेत्रीय पार्टी आम आदमी पार्टी ने अब एक दूसरे का हाथ थामा है . राजनीति में इसको उत्तर और दक्षिण का मिलन माना जा रहा है . टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने शुकवार की रात आप संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. यह मुलाकात आगामी लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों का महागठबंधन बनाने के प्रयासों के बीच हुई है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनसे मुलाकात की और उनके बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई. आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी इस दौरान मौजूद थे. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘नायडू जी के साथ आज बैठक बहुत अच्छी रही. हम सब मिलकर मोदी सरकार से लड़ेंगे.’ नायडू ने इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की.

Share This Post