पूर्वांचल के एक और कद्दावर क्षत्रिय नेता को राजा भैया बनाने की धमकी देकर बसपा ने जाहिर किये सवर्ण हिन्दुओं के लिए अपने खौफनाक इरादे

“तिलक तराजू और तलवार-इनको मारो जूते चार” जैसे जहरीले तथा हिन्दुओं को आपस में लड़ाने वाले नारे लगाने वाली बसपा ने एक बार फिर से बसपा ने सवर्ण हिन्दुओं के खिलाफ अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. अफजाल अंसारी तथा मुख्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधियों को संरक्षण देने वालीं बसपा प्रमुख मायावती ने पूर्वांचल के एक कद्दावर क्षत्रिय को धमकी देते हुए कहा है कि वह उनका हश्र कुंडा विधायक राजा भैया जैसा करेंगी.

भारत के सेक्यूलर पत्रकार गये थे श्रीलंका में.. ये देखने कि वहां कौन किसके साथ अत्याचार कर रहा है.. लेकिन ये क्या किया श्रीलंका ने

मायावती ने ये धमकी उत्तर प्रदेश के गोंडा की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को दी. कैसरगंज से गंठबंधन के प्रत्याशी बसपा के चंद्रदेव राम यादव के पक्ष में चुनावी सभा में बसपा प्रमुख मायावती ने मंच से भाजपा प्रत्याशी तथा कैसरगंज से सांसद तथा कद्दावर क्षत्रिय नेता बृजभूषण शरण सिंह को माफिया तथा गुंडा बताते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को उत्तर प्रदेश में राजा भैया का हश्र नहीं भूलना चाहिए.

इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान के रडारों को किस नारे के साथ कुचल गये भारत के सैनिक, इसे बताया मोदी ने

मायावती ने कहा कि भाजपा का प्रत्याशी आपराधिक छवि का माफिया, गुंडा है और इस तरह के गुंडों से कैसे निपटना है यह मायावती को अच्छी तरह से आता है. मायावती ने कहा कि ब्रजभूषण शरण सिंह को राजा भैया के खिलाफ उनकी कार्यवाही से सबक लेना चाहिए. बता दें कि ब्रजभूषण शरण सिंह की पूर्वांचल में तूती बोलती है. भले ही उनको क्षत्रियों का कद्दावर राजनेता कहा जाता है कि पूर्वांचल के समस्त हिन्दू उन्हें अपने नेता के रूप में स्वीकार करते हैं.

लड़कियों का दलाल निकला सद्दाम अंसारी.. गरीब लड़कियों को बेचकर बन रहा था अमीर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post