आदिवासी लोगों से वोट मांगने गये थे राहुल गांधी.. वहां महिलायें लगाने लगी मोदी-मोदी के नारे, बोली- “आएगा तो मोदी ही”


लोकसभा चुनाव 2019 का आधा सियासी सफ़र पूरा हो चुका है अर्थात 4 चरणों की वोटिंग हो चुकी है तथा तीन चरणों का मतदान बाकी है. जैसे जैसे चुनाव अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे सियासी तपिश बढ़ती जा रही है. लोकसभा चुनाव जारी हैं और विभिन्न राजनीतिक दलों का जनता से वादे करने और अपने इरादे बताने का सिलसिला भी लगातार चल रहा है. हालांकि कभी-कभी नेताओं की रैलियों के दौरान कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिससे रैली के आयोजकों की सांस अटक जाती है.

ऐसा ही ही कुछ झारखंड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक रैली में हुआ. राहुल गांधी गुरुवार को झारखंड की खूंटी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में आयोजित रैली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे लेकिन वहां पर ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगने लगे. राहुल गांधी चौकीदार चोर है के नारे लगवाना चाहते थे लेकिन आदिवासी महिलायें मोदी मोदी के नारे लगाने लगी. ये देखकर न सिर्फ राहुल बल्कि आयोजक भी दंग रह गये.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रही महिलाओं से मीडियाकर्मियों ने जब इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं क्योंकि उन्होंने शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है. इन आदिवासी महिलाओं ने कहा कि वह मोदी जी के साथ हैं क्योंकि मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...