रोड शो था दिग्विजय का, भीड़ थी साधुओं की… लेकिन नारा लगा किसी और का

वैसे तो लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी 543 सीटों पर मतदान होना है लेकिन इस सबके बीच कुछ लोकसभा सीटें हॉट सीटों में तब्दील हो चुकी हैं. लोगों को जितनी नजर पूरे चुनाव परिणाम पर है कि क्या मोदी जी वापस लौटेंगे, जैसी कि उम्मीद जताई जा रही है या फिर विपक्ष मोदी को हटाने में कामयाब हो जाएगा तो वहीं इन हॉट सीटों के परिणामों को लेकर भी लोगों के मन में सियासी उधेड़बन जारी है.

दुस्साहस तथा हैवानियत की सभी सीमायें पार कर गया दरिंदा आमिर.. घुस में घुसकर तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

इन्हीं हॉट सीटों में से एक सीट है मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट जहाँ से कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं बीजेपी ने फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उतारा है. इसके बाद से देशभर की निगाहें भोपाल सीट पर हैं क्योंकि वहां एकतरफ हिन्दुओं को आतंकी बताने वाले दिग्विजय सिंह हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसी हिन्दू आतंक की थ्योरी की शिकार प्रज्ञा ठाकुर, जिन्हें एक साजिश के फंसाकर अंतहीन प्रताड़ना दी गई.

जब सवाल का जवाब नहीं दे पाईं तो लड़के को मारा थप्पड़… गांधीवाद का नाम लेने वालों के असल चेहरे देख रही जनता

दिग्विजय सिंह साध्वी प्रज्ञा को हराने के लिए कम्प्यूटर बाबा तथा प्रमोद कृष्णं के माध्यम से अपने पक्ष में कथित साधुओं को लामबंद करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में कम्प्यूटर बाबा साधुओं के साथ भोपाल में दिग्गी राजा के समर्थन में रोड शो कर रहे थे, तभी वहां का माहौल बदल गया तथा दिग्गी रहा के होश उड़ गये. खबर के मुताबिक़, रोड शो में शामिल  साधू-संतों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.

अफगानिस्तानी मुस्लिमों की मदद करने गये अमेरिकी NGO के आफिस पर ही इस्लामिक आतंकी हमला. कई मरे

दिग्विजय सिंह के रोड शो के दौरान साधू-संतों नें मोदी-मोदी के नारे लगाकर एक सुर में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में कोई दम नहीं है, वो विदेशी है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में सैकड़ों साधू-संतों ने धूनी रमाई थी, फिर बाद में साधू-संतों ने कहा कि कंप्यूटर बाबा ने हम झूठ बोलकर धुनी रमवाने के लिया बुलाया था, नहीं तो हम ऐसा कतई न करते तथा वह सभी साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ नहीं हैं बल्कि साथ हैं.

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post