Breaking News:

क्यों बलि चढ़ रही बंगाल में.. चुनाव की शुरुआत में ही BJP नेता का कत्ल


ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल किस भयानक स्थिति से गुजर रहा है आज छठे चरण के दौरान इसकी खौफनाक बानगी देखने को मिली है. खबर के मुताबिक़, छठे चरण के मतदान के पहले पश्चिम बंगाल में एक बीजेपी नेता की क्रूरतम तरीके से ह्त्या कर दी गई है. इसके अलावा बीजेपी के दो अन्य कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

लन्दन के एक शॉपिंग मॉल में कत्ल हुआ एक भारतीय का.. नाम आ रहा पाकिस्तानी

पश्चिम बंगाल के झारग्राम में रविवार को मतदान शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ता का शव मिला. मृतक का नाम रामेन सिंह बताया जा रहा है. इसी तरह पूर्वी मेदिनीपुर के भगवानपुर में पिछली रात बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई, जिनकी पहचान रंजीत मैती और अनंत गुचैत के तौर पर की हुई है. दोनों का इलाज चल रहा है. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले तथा एक की ह्त्या का आरोप टीएमसी के लोगों पर लगा है. बीजेपी के नेता कैलाश कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया है कि टीएमसी के कार्यकर्ता रमण सिंह के घर में घूस कर हत्या कर दी.

आखिर भगवान गणेश क्यों विराजमान हैं संसार के सबसे बड़े इस्लामिक मुल्क की मुद्रा पर ? जानिए और सबको बताइये

गौरतलब है कि इससे पहले के चरणों में हुए चुनावों के दौरान भी पश्चिम बंगाल से हिंसा की डरावनी तस्वीरें सामने आई थी तथा तीबीजेपी के लोगों पर हमले किये गये थे. यहाँ तक कि आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो पर भी हमला किया गया था तथा इसका आरोप भी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा था.

इधर देश चुन रहा भारत भाग्य विधाता उधर सेना ने कश्मीर में खामोश किया लश्कर के 2 दुर्दांत इस्लामिक आतंकियों को

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...