एक नेता जिसने मुसलामानों को कुछ यूं भड़काया कि उन्हें डर दिखाया सुअर का… बहाना बनाया BJP को


आजादी के बाद से ही देश में मुस्लिमों को डराकर, बीजेपी-आरएसएस तथा हिन्दुओं का भय दिखाकर वोट लेने की राजनीति होती रही है. देश का हर कथित सेक्यूलर राजनैतिक दल आज भी मुस्लिमों को कभी हिन्दू संगठनों का भय दिखाता है तो कभी बीजेपी का भय दिखाता है तथा मुस्लिमों के वोट हासिल करने का प्रयास करता है. यहाँ तक कि वो मुस्लिम राजनेता भी, जो खुद को मुस्लिमों का सबसे बड़ा रहनुमा कहते हैं, वो भी मुस्लिमों को डराकर ही उनके वोट हासिल करना चाहते हैं.

नितिन गडकरी जी का एक और संकल्प.. उस स्थान को अमेरिका का कैलिफोर्निया जैसा बनाने का, जहां आजादी के बाद से पानी को तरस रही जनता

ऐसा ही एक मुस्लिम राजनेता है असम का बदरुद्दीन अजमल.. AIUDF चीफ वो बदरुद्दीन अजमल जो बंगलादेशी घुसपैठियों का सबसे बड़ा समर्थक है तथा जिसके बारे में बीजेपी के कद्दावर नेता तथा असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा कहते हैं कि अजमल असम को दूसरा पाकिस्तान बनाना चाहते हैं.. उस अजमल ने भी बीजेपी तथा मोदी को हराने के लिए मुस्लिमों सुअर के नाम से डराया है. अजमल से मुस्लिमों से कहा है कि बीजेपी को हराओ क्योंकि अगर बीजेपी दोबारा सत्ता में आई तो मुस्लिमों को सुअर का मांस खाने के लिए मजबूर करेगी.

बॉलीवुड से आई आवाज.. “देशद्रोही ही नहीं आतंकी भी है कन्हैया जिसके मंसूबे हैं देश के खिलाफ”

असम के करीमगंज में AIUDF प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अज़मल ने कहा कि गर भाजपा सत्ता में आई तो सभी मुसलमानों को जबरन सुअर का मांस खिलाएगी। क्या आप लोग सुअर का मांस खाएंगे? अज़मल ने कहा कि अगर ऐसा नहीं होने देना चाह्ते हो तो बीजेपी को हराओ.

धन्यवाद के पात्र हैं वो 100 लोग जिन्होंने बेटे की मौत का शोक मनाते परिवार का कुछ यूं दिया साथ… हर कोई बोला- “महान हो आप”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share