ये बयान एक मुस्लिम नेता का है कि अगर सत्ता में आई कांग्रेस तो भारत वाले देखेंगे ISIS जैसी हुकूमत

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हिंदुस्तान में लोकसभा चुनाव 2019 को सियासी महासंग्राम जोरों पर हैं. 7 चरणों में हो रहे इन लोकसभा चुनावों के दो चरण पूरे हो चुके हैं तथा जनता अभी तक पहले चरण में 91 तथा दूसरे चरण में 95 लोकसभा सीटों पर मतदान कर चुकी है. सत्ता हो या विपक्ष.. दोनों तरफ से सरकार बनाने के दावे किये जा रहे हैं. तमाम चुनावी मुद्दों के बीच इन लोकसभा चुनावों में राष्ट्रवाद एक प्रमुख चुनावी मुद्दा बनकर उभरा है.

बांग्लादेशियों को बुलाया गया था प्रचार के लिए.. पहले एक वापस किया गया था, अब दूसरे के लिए आया नया आदेश

लोकसभा चुनाव प्रचार में आरोप-प्रत्यारोपों के बीच एक कद्दावर मुस्लिम नेता ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार आई तो देश में ISIS की हुकूमत चलेगी. कांग्रेस की सरकार आने पर ISIS की हुकूमत वाला बयान देने वाले इस मुस्लिम नेता का नाम है सैय्यद वसीम रिजवी. कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि अगर देश में कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो भारत पर आईएसआईएस की हुकूमत होगी.

रक्त से नहाया सेक्यूलर श्रीलंका.. बौद्धों पर अत्याचार के समय खामोश थे ईसाई, अब ईस्टर पर वो बने निशाना.. रोहिंग्या कर चुके हैं घुसपैठ

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मोदी को हटाने की साजिश पाकिस्तान और अफगानिस्तान से हो रही है. ISIS ये समझ रहा है कि हिंदू वोट कई जगह बंट रहा है. अगर मुसलमानों को एक जुट करके मोदी के खिलाफ वोट करवा दिया जाए तो हिंदुस्तान में कांग्रेस की हुकूमत बनवाई जा सकती है. वसीम रिजवी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि हर हिंदुस्तानी को राष्ट्रीय हित और आतंकी साजिश को समझते हुए अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए.

पाकिस्तान के जिस व्यक्ति ने जल्लाद ओसामा को कभी शरण दी थी.. जानिये इमरान खान ने उसका क्या किया?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post