नरेश अग्रवाल की आज़म और ओवैसी को चुनौती.. “बजरंग बली को बली ही रहने दो, अगर हम अली के नाम पर आये तो…”

समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आने के बाद नरेश अग्रवाल के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं. एक समय नरेश अग्रवाल ने हिन्दू आराध्यों के प्रति बेहद ही शर्मनाक बयान दिया था, जिसके बाद पूरा देश आक्रोश से भर उठा था तथा उनके खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किये गये थे. बाद में नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ बीजेपी का दामन थाम ल्किया तथा अपनी टिप्पणियों के लिए माफी भी माँगी थी. अब नरेश अग्रवाल बेहद ही आक्रामक तरीके से सनातन विरोधियों ओर न सिर्फ निशाना साध रहे हैं बल्कि मुखर होकर उन्हें चुनौती दी भी दे रहे हैं.

कभी कहा था मायावती ने- “पूरा यादव खानदान गिरेगा मेरे पैरों में”.. फिलहाल डिम्पल यादव ने छुए थे पैर

हरदोई के मुन्ने मियां चौराहे पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने  आज़म खान तथा ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमान नेता बहुत सारे भाषण दे रहे हैं, आजम खान और ओवैसी हिंदुओं को गाली देंगे तो यह मत सोचो कि हिंदू चुप रहेगा यह कैसे संभव है. किसने तुमको यह अधिकार दिया है हमारे बजरंगबली का नाम तुम बजरंगअली करने जा रहे हो.

साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

अली और बजरंगबली जैसे बयानों पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि कल तुम्हारे अली का नाम बदल दें तो पूरी कौम खड़ी हो जाएगी, पूरी मुसलमान कौन खड़ी हो जाएगी कि यह कौन होते हैं हमारे अली का नाम बदलने वाले. तो यह सोचो, कहीं ना कहीं धारणा पर चोट जरूर लगेगी. हिंदू का भी मन कहीं ना कहीं चुटहल होगा कि नहीं होगा. इसलिए ध्यान रखो कि हिंदू-मुसलमान अगर कहीं बन गया तो हिंदुस्तान की आबादी में 80 पर्सेंट हिंदू है 20 परसेंट मुसलमान है वह बहुत ही खराब होगा.

आखिरकार अभिनंदन की जांबाजी पर फुफकार उठा PFI का मददगार जिन्ना भक्त हामिद अंसारी.. चुनावों में घोल गया कट्टरपंथी जहर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW