भगवा आतंकवाद कहने वाले शरद पवार की पार्टी NCP के 6 बार के विधायक ने ही ओढ़ लिया भगवा.. “जय श्री राम” बोल कर शामिल हो गये शिवसेना में


ये वही पार्टी है जो कभी खुल कर भगवा आतंकवाद और हिन्दू आतंकवाद कहा करती थी . बाबरी और श्रीराम जन्मभूमि मामले में इसके रुख से भी सभी परिचित हैं . इसके मुखिया शरद पवार ने माहराष्ट्र के मुसलमानों के वोटो के लिए वो तमाम प्रयास किये जो वो कर सकते थे लेकिन उनको नहीं पता था कि जिसको वो अपने लिए सकारात्मक समझते थे , आने वाले समय में वही सब कुछ उनके लिए नकारात्मक साबित होने जा रहा था.. आख़िरकार शरद पवार को झटका लग ही गया .

पाकिस्तान को चित्त करने के बाद अब सेना ने चीन को दिया ऐसा जवाब कि चौंक गया अमेरिका भी.. हां, बदल गया है भारत

ध्यान देने योग्य है कि विभिन्न पार्टियों से निकल कर भगवा धारण करने की एक लहर में अब शरद पवार की पार्टी के कद्दावर नेता और 6 बार के विधायक का नम्बर लगा है . इन्होने शिवसेना में अपने लिए जगह बनाई और शामिल हो गए बाला साहब ठाकरे के आदर्शो पर चलने के लिए पहले कदम के साथ .  एनसीपी नेता और 6 बार के विधायक रहे दिलीप सोपाल ने इस्तीफे के एक दिन बाद आधिकारिक तौर पर बुधवार को शिव सेना ज्वाइन कर लिया है।

पाकिस्तानी मंत्री ने कहा – “राहुल गाँधी जी, आप के साथ सबसे बड़ी समस्या ये है कि …..”

इसी के साथ सोपाल के अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक दिलीप माने भी शिवसेना ज्वाइन कर लिया है। इन दोनों ने शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के आवास पर जाकर पार्टी ज्वाइन की है।2014 के राज्य चुनावों में सोलापुर जिले की बरसी विधानसभा सीट से जीतने वाले गोपाल ने सोमवार को शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी एनसीपी को छोड़ने का औपचारिक ऐलान किया था। वही ठाकरे ने शिवपाल और अन्य लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श के बाद सभी नए कदम उठाए जा रहे हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...