Breaking News:

“जब खुद को मुस्लिम पार्टी मान ही लिया है तो बेहतर होगा कि कांग्रेस अपना नाम मुस्लिम लीग रख ले” – भाजपा नेत्री की सलाह

आख़िरकार जब आप अपने असली रूप में आ ही गए हैं तो आप को अपना असली नाम दुनिया के आगे रखने में दिक्कत क्या है . बेहतर होगा की आप अपने नाम को बदल कर मुस्लिम लीग रख लीजिये .. ये सलाह है भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेत्री की कांग्रेस पार्टी को .. यद्द्पि मुस्लिम पार्टी के मामले में अभी तक घमासान मचा हुआ है जो जंग सीधे सीधे कांग्रेस और भाजपा के बीच उनके प्रमुख नेताओं के द्वारा चल रही है . 

नरेंद्र मोदी के बयान के बाद अचानक ही भाजपा के तमाम नेता अब इसी मुद्दे को ले कर कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं .. जहाँ संसद भवन के अंदर कांग्रसी नेता आनंद शर्मा ने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथो लेने की कोशिश की तो वहीँ रणदीप सुरजेवाला ने भी कांग्रेस के बचाव में तमाम तर्क वितर्क दिए . पर भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे के माध्यम से कांग्रे को बैकफुट पर लाने के लिए हर संभव प्रयास कर दिए हैं . 

ज्ञात हो की अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है और उसे अपना नाम बदलकर मुस्लिम लीग रख लेना चाहिए। यद्द्पि उनकी मांग को कई लोगो का समर्थन भी मिला .. चन्द्र शेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग से जुड़े एक सेमीनार में कानपुर में आईं निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी को बाहें सिकोड़ कर भाषण करने वाला नेता बताया और तंज कसते हुए कहा कि वे अपनी पार्टी का नाम बदल कर मुस्लिम लीग रख लें। कानपुर में मीडिया से बातचीत में साध्वी का कहना था कि कांग्रेस नेताओं द्वारा पिछले कुछ अरसे में जो मुस्लिम प्रेम उमड़ा है, अब वो उनकी पार्टी के नाम में भी नजर आना चाहिए। 

Share This Post