Breaking News:

“चौकीदार को चोर” कहना इतना भारी पड़ेगा राहुल गाँधी को ये उन्होंने भी नहीं सोचा था.. खड़ा हुआ एक नया तूफ़ान

पिछले कुछ समय से नरेन्द्र मोदी पर राजनीतिक वार करते हुए राहुल गाँधी बार बार ऐसे शब्द बोल रहे थे जो कम से कम एक सभ्य राजनीती किसी भी हालत में नहीं स्वीकार कर सकती है . राहुल गाँधी ने पहले तो वीर सावरकर जी को कायर कहा था और उसके बाद उन्होंने नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि चौकीदार चोर है . लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके बयान का कहीं ऐसा असर पड़ेगा जो उनके लिए लेने के देने वाले हालात पैदा कर देगा .

ज्ञात हो कि नरेन्द्र मोदी ने जब खुद को देश का चौकीदार कहा था तब सुरक्षा गार्ड संघ जिन्हें चौकीदार ही आम बोलचाल भाषा में कहा जाता है ने उनकी जमकर तारीफ की थी और मोदी की सरलता और सहजता के लिए उनको धन्यवाद बोला था पर अब राहुल गाँधी ने बार बार जब कहा कि चौकीदार चोर है तो उसी सुरक्षा गार्ड संघ अर्थात चौकीदारों की भृकुटियाँ राहुल गाँधी ही नहीं बल्कि उनकी पूरी कांग्रेस पार्टी के खिलाफ तन गयी हैं और उन्होंने कांग्रेस के बहिष्कार का निर्णय ले लिया है .

इतना ही नहीं राहुल गांधी के इस बयान पर सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है. इस बात की पुष्टि खुद पुलिस ने भी कर दी है . पुलिस सूत्रों से मिली खबर के अनुसार महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने यहां बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस थाने में सोमवार को शिकायत की थी और दावा किया था कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से सुरक्षा गार्डों का ”अपमान” हुआ है. यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को राहुल के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करनी चाहिए ताकि ”सुरक्षा गार्डों को अपमानित करने वाले इस तरह के नारों पर रोक लगे.”

 

Share This Post