भाजपा और कांग्रेस के बीच चुनाव नहीं बल्कि भारत और पाकिस्तान के बीच का चयन है.. – “भाजपा नेता”

कांग्रेस के शशि थरूर, दिग्विजय सिंह, मनिशंखर अय्यर, सैम पित्रोदा और नवजोत सिंह सिद्धू जैसे नेताओं और उनके सहयोगी शरद पवार आदि की भारत के सबसे बड़े दुश्मन और आतंकवाद की निर्विवाद रूप में फैक्ट्री पाकिस्तान के समर्थन में बयानबाजी अब भारतीय जनता पार्टी के लिए बनता जा रहा है हथियार और चुनावी मौसम को जनता के आगे कांग्रेस के पाकिस्तान प्रेमी और हिन्दू विरोधी रूप को दिखाने का एक जरिया भी.. इसी क्रम में अब आया है एक और नया बयान .

विदित हो को जिस पाकिस्तान की तारीफ कई बार कांग्रेसी नेता कर चुके हैं अब वही पाकिस्तान बनता जा रहा है उनके लिए गले की हड्डी के जैसा . अभी तक जवाहर लाल नेहरु की जिद को पाकिस्तान के निर्माण में एक बड़ी वजह कई लोग मानते हैं … अब चुनावों मे भी उसी पाकिस्तान के नाम पर कांग्रेस को बदनाम किया जा रहा है . यद्दपि कांग्रेस के कई बयानों को पाकिस्तान ने अपने पक्ष का बताते हुए संयुक्त राष्ट्र में उठाया है और खुद इमरान खान ने उस बयान को हथियार बनाया है..

अब भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के चुनाव को भारत और पाकिस्तान का चुनाव बता डाला है.. मध्य प्रदेश के झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिये प्रचार करने पहुंचे मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सोमवार को एक नये प्रकार का बयान देते हुए कहा कि यह कांग्रेस और भाजपा के बीच होने वाला चुनाव नहीं है, बल्कि यह ‘हिन्दुस्तान एवं पाकिस्तान’ के मध्य चुनाव है.

इस बयान के बाद अचानक ही चुनावी माहौल गर्म हो गया.. नवजोत सिंह सिद्धू , मणिशंकर अय्यर , दिग्विजय सिंह और शरद पवार आदि के बयानों के समय उनका एक बार भी विरोध न करने वाले कई नेता इसको एक विवादित बयान बताने लगे हैं . भार्गव ने कहा कि इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया भारत का प्रतिनिधि हैं, इसलिए उन्हें जिताएं, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करते हैं। भाजपा विधायक गुमान सिंह डामोर के त्यागपत्र देने से झाबुआ सीट वर्तमान में खाली है।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW