पुलवामा के आतंकी हमले को बता दिया “दुर्घटना”. आतंकियों में ख़ुशी की लहर

क्या वोटबैंक के चक्कर में कोई इतना भी नीचे जा कर बयानबाजी कर सकता है . जिस आतंकी हमले को अमेरिका , इजरायल , रूस , फ्रांस तक ने शर्मनाक और कुकृत्य बताते हुए उसका विरोध किया है उसी हमले को भारत का ही एक नेता दुर्घटना बता कर आतंकियों के मनोबल में वृद्धि करते हुए सेना के मनोबल पर आतंकी हमले से भी बड़ा वार कर रहा है .

विदित हो कि पुलवामा हमले के चलते ही भारत और पाकिस्तान युद्ध के कगार पर खड़े हैं . यहाँ तक कि खुद पाकिस्तान ने ये माना है कि जैश के कुछ आतंकी उसकी धरती पर हैं, इसके चलते ही उसने अभी कुछ आतंकियों को हिरासत में लिया है .. पर भारत में कांग्रेस पार्टी का एक कद्दावर नेता उसी आतंकी हमले को महज एक दुर्धटना करार देते हुए आतंकियों को खुश होने का मौक़ा दे दिया है जिसका प्रयोग पाकिस्तान अन्तराष्ट्रीय मंचो पर कर सकता है

पुलवामा हमले के बाद देश में सियासत का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस नेता दिग्‍विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताकर एक बार फिर विवाद को हवा दे दी है। दिग्विजय सिंह ने कई ट्वीट किए और सरकार से सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गयी “Air Strike” के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है..


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share