Breaking News:

राजनीति की भगवा सुनामी. कांग्रेस का मुस्लिम विधायक शामिल हुआ शिवसेना में, हाथ में थामा भगवा ध्वज

कभी राजनीती ऐसी करवट लेगी किसी ने सोचा भी नहीं था.. वीर सावरकर ने कहा था कि जिस दिन हिन्दू एक हो जायेंगे उसी दिन भारत की राजनीति भी अपने आप हिंदूवादी हो जायेगी और जो कुछ भी हो रहा है वो सुखद एहसास है उन हिन्दुओ के लिए जिन्हें सेकुलरिज्म के नाम पर लगभग 70 सालों तक दमन की चक्की में पीसा गया था.. राजनीती का ये बदलाव कश्मीर से ले कर तमिलनाडु और आसाम से ले कर गुजरात तक दिखाई दे रहा है .. इसी में क्रम आता है महाराष्ट्र का भी ..

कारसेवको का नरसंहार न्याय बताने वाले मुलायम ने आजम पर कार्यवाही को बताया अन्याय.. दिया सपाईयो को एक आदेश

विदित हो कि शरद पवार की NCP में लगातार हो रही टूट के बाद अब टूट हुई है कांग्रेस और और ये टूट सबसे अप्रत्याशित हैं . यहाँ पर एक कद्दावर कांग्रेसी नेता और विधायक ने शिवसेना में जाते ही हर कोई हैरान हो गया . इन विधायक का नाम अब्दुल सत्तार है जो महारष्ट्र में कांग्रेस का मुस्लिम चेहरा माने जाते हैं . भगवामय माहौल में उन्होंने उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में मातोश्री में शिवसेना की जैसे ही सदस्यता ली वहां पर माहौल जय भवानी और जय शिवाजी के नारों से गूँज गया ..

खाप पंचायतों पर तो शुरू हो जाती है बहस लेकिन बहराइच के जमशेद ने अपनी बहन के साथ जो किया उस पर ख़ामोशी क्यों ?

औरंगाबाद जिले की सिलोद विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके सत्तार यहां शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास पर उनकी मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने इसी साल हुए आम चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक के रुप में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था . उद्धव ने यहां पत्रकारों से कहा कि मैं शिवसेना को सिलोद विधानसभा क्षेत्र से जीतते देखना चाहूंगा। यह हमारे लिये महत्वपूर्ण सीट है। हालिया कुछ हफ्तों में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कई नेता या तो भाजपा या फिर शिवसेना का दामन थाम चुके हैं। महाराष्ट्र में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post