Breaking News:

राजीव गांधी पर बढ़ा घमासान… अहमद ने कहा – “राजीव की मौत की जिम्मेदार भाजपा”


राजीव गांधी के नाम पर उठा बवंडर शांत होने का नाम ही नही ले रहा है .. ये वो विषय है जो गाँव की गलियों से ले कर सोशल मीडिया और राजनीति के उच्चतम गलियारों तक में हर किसी की जुबान पर फैला हुआ है.. घर से संसद तक फ़ैल चुके इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी एक भी कदम पीछे हटने के लिए तैयार नहीं दिखाई दे रही है तो वहीँ इस मामले में कांग्रेस ने भी नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाना जारी रखा है . इसी घमासान में हर दिन कोई न कोई बड़ा बयान आ रहा है .

वो विश्वास करती थी जुनैद पर और चली गई उसके साथ अपनी बहन के घर.. लेकिन वो घर नहीं बल्कि कहीं और ले गया, फिर न विश्वास बचा न इज्जत

अब ताजा बयान कांग्रेस पार्टी की तरफ से आया है जो अहमद पटेल ने जारी किया है . अहमद पटेल ने तो राहुल गांधी की मौत का सीधा जिम्मेदार भारतीय जनता पार्टी को ही ठहरा दिया है जो अब तक किसी ने नहीं कहा था . यद्दपि तमाम पुलिस और केन्द्रीय जांच एजेंसियों की विधिवत जांच के बाद भी अब तक कहीं भी भारतीय जनता पार्टी की संलिप्तता नहीं आई है और ये तमिल चरमपंथियों की ही हरकत बताई जाती रही पर अब जो बयान आया वो एकदम नया और अनोखा है .

साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ उतारे गये कई साधुओं को एहसास हो गया कि वो क्या कर रहे.. जारी हुआ एक वीडियो

अहमद पटेल ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि – ‘राजीव की जान उनकी (भाजपा) नफरत के कारण गई और उन पर लगाए जा रहे निराधार आरोपों और अपशब्दों का जवाब देने के लिए आज वह हमारे बीच नहीं हैं।’ आगे उन्होंने अपने शब्दों में जोड़ा कि विश्वसनीय खुफिया जानकारी और सुरक्षा के लिए लगातार की जा रही मांग के बावजूद विश्वनाथ प्रताप सिंह की अगुवाई वाली तत्कालीन सरकार ने राजीव गांधी को सिर्फ एक पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) दिया था.

एक पवित्र नगरी जिसने नापाकों के लिए लगाया नोटिस और कहा कि – “इधर मत दिखना”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...