विपक्ष ने भी माना नितिन गडकरी का लोहा.. चिदम्बरम बोले – “हाईवे निर्माण और गंगा की सफाई का कार्य गर्व करने लायक”

भारत की वर्तमान नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार का सराहनीय कार्य अब खुद विपक्ष द्वारा भी स्वीकार किया जा रहा है और आख़िरकार विरोधियो ने भी स्वीकार कर लिया है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार के मंत्रियों ने सराहनीय कार्य किये हैं जो मोदी सरकार के आने वाले समय में चुनावों के लिए संजीवनी साबित हो सकती है . इस प्रसंशा के सूत्रधार बने हैं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, जनके कार्य को आम जनता के बाद अब विपक्ष ने भी सराहा है .

विदित हो कि मोदी सरकार की तमाम नीतियों पर प्रहार कते विपक्ष को उस समय चौंक जाना पड़ा जब उसके सबसे कद्दावर नेताओं में से एक पी चिदम्बरम ने सार्वजानिक रूप से स्वीकार कर लिया कि नितिन गडकरी के नेतृत्व में चल रहा मंत्रालय सडक , हाइवे और गंगा की सफाई के क्षेत्र में जो कार्य किया है वो गर्व करने लायक है . ये बयान इसलिए भी ख़ास है क्योकि मोदी सरकार की पाकिस्तान के विरुद्ध सामरिक रणनीति तक का विरोधी युद्ध काल में भी कई कांग्रेसियों को करते देखा गया है .

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम ने केंद्र की बीजेपी नीत सरकार की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर किए गए कार्यों की शनिवार को प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि एक दृढ़निश्चयी प्रयास से ही गंगा नदी की सफाई हो सकी है और वह इसे लेकर ”गर्व महसूस” करते हैं. प्रत्येक सरकार कुछ पहल करती है जो कि अच्छे और लाभकारी होते हैं. उन्होंने एनडीए सरकार की प्रशंसा करते हुये कहा कि उसके राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम को ”सफलता” मिली .

Share This Post