Breaking News:

मोदी से सीधी टक्कर से हटीं प्रियंका गांधी. जानिये अब कौन लडेगा काशी से मोदी के खिलाफ


आख़िरकार तमाम स्प्स्पेंस से पर्दा उठ ही गया और जिस प्रकार से वाराणसी से मोदी को घेरने की तैयारी चल रही थी अब वो घेराबंदी दूसरे रूप में आती दिखाई दे रही है . इस से पहले तमाम दावे किये गये थे और तमाम अपुष्ट खबरों में प्रियंका गांधी को नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस का प्रत्याशी बनाने की बाते हुई थी .

कर्नल पुरोहित ने 2006 में ही बता दिया था PFI को देश का कैंसर ? उसके बाद उन्हें मिली ऐसी सजा जो मौत से भी दर्दनाक थी और उन्हें ही घोषित कर दिया गया “आतंकी”

लेकिन अब उन तमाम संदेह से पर्दा उठा है और पिछले बार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ कर बुरी तरह से हार का सामना किये अजय राय ताल ठोंकेगे वाराणसी से कांग्रेस की तरफ से . सन २०१४ में अजय राय की हालत मोदी के बाद अरविन्द केजरीवाल के लड़ने से और भी बुरी हो गयी थी और उनका नम्बर काफी पीछे रह गया था .

25 अप्रैल- पुलवामा में 4 इस्लामिक आतंकियों को मार कर आज ही अमर हो गये थे भारत माँ के लाल अजय कुमार.. जय हिन्द की सेना

इस बार फिर से अजय राय मोदी के खिलाफ खड़े होंगे . अभी तक यहाँ से समाजवादी पार्टी ने अपना गठबंधन प्रत्याशी घोषित कर रखा है जिसको बहुजन समाज पार्टी भी समर्थन देगी . ये प्रत्याशी शालिनी जी हैं जो मोदी के खिलाफ चुनावी रण में ताल ठोंक रही हैं . अब गठबंधन प्रत्याशी और कांग्रेस के अजय राय के बीच मुस्लिम वोटो के बंटवारे पर घमासान होंगा जिसमे अजय राज की स्थिति मजबूत दिखाई दे रही है . लेकिन मुस्लिम वोटों के इस बंटवारे का फायदा कहीं न कहीं मोदी को मिलता दिख रहा है .

कश्मीर ही नहीं असम की समस्या के जड़ में हैं नेहरु. जानिए वो संधि , जिसके बाद असम बन गया बंगलादेशी आक्रान्ताओं का ठिकाना

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share