Breaking News:

आख़िरकार वो नाम सामने आ ही गया जिसके इशारे पर मांगे जा रहे थे एयरफोर्स से हमले के सबूत और खुश किया जा रहा था पाकिस्तान को

इस से पहले कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पाकिस्तान पर भारत की वायुसेना द्वारा किये गये हमले के सबूत मांग रहे थे तो ये आशा जताई जा रही थी कि शायद बाद में ये बयान कांग्रेस पार्टी की तरफ से आये कि ये बयान उनका व्यक्तिगत बयान था लेकिन अब आख़िरकार ये साबित हो गया कि भारत की सेना के शौर्य पर सवाल उठाते वो तमाम सवाल असल में कांग्रेस पार्टी की खुद आधिकारिक बयानों की पंक्ति के एक हिस्से के रूप में थे .

ज्ञात हो कि इस से पहले कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल, नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस के ही नेता दिगिविजय सिंह ने जब भारत की वायुसेना को कटघरे में खड़ा कर के पाकिस्तान की फ़ौज को हंसने का मौक़ा दिया था तब ये आशा जताई जा रही थी कि राहुल गाँधी की तरफ से उनको रोका या टोका जाएगा पर अब तो वो सब कुछ निकल कर बाहर आ गया जो किसी भी प्रकार की संभावनाओं को निर्मूल कर रहा है . असल में ये बयान खुद राहुल गाँधी के कहने पर ही दिए जा रहे थे .

ज्ञात हो कि राहुल गाँधी ने अब खुद ही भारत की वायुसेना के शौर्य पर सवाल उठा दिए हैं . पिछले कुछ समय से मीडिया में सुर्खिया बनने की कोशिश कर रहे राहुल गाँधी ने अचानक ही मीडिया में धमाकेदार इंट्री करते हुए पाकिस्तान तक में अपनी एक जबर्दस्त दस्तक दे डाली है . राहुल गाँधी ने कहा है कि भारत की सरकार वो सभी सबूत सामने रखे जो उसने वायुसेना के माध्यम से पाकिस्तान में हमले आदि किये हैं . ये वही नेता है जो कभी वायुसेना को शानदार आपरेशन की बधाई दे रहे थे ..

Share This Post